2 अप्रैल को लखनऊ में यूं होगा जाम का काम तमाम, राजनाथ,गडकरी के साथ जुटेंगे सीएम योगी

टीम भारत दीप |

राजनाथ सिंह इंजीनियरिंग कालेज से टेढ़ी पुलिया फ्लाईओवर का लोकार्पण करेंगे।
राजनाथ सिंह इंजीनियरिंग कालेज से टेढ़ी पुलिया फ्लाईओवर का लोकार्पण करेंगे।

उत्तर प्रदेश की राजधानी के लोगों को यहां जाम के झाम से छुटकारा मिलने वाला है। इसके लिए 2 अप्रैल की तारीख भी मुर्कर कर दी गई है। दरअलस लखनऊ से सांसद व देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक दिवसीय दौरे पर दो अप्रैल को लखनऊ आ रहे हैं।

लखनऊ। देश के सबसे बड़े सूबे उत्तर प्रदेश की राजधानी के लोगों को यहां जाम के झाम से छुटकारा मिलने वाला है। इसके लिए 2 अप्रैल की तारीख भी मुर्कर कर दी गई है। दरअलस लखनऊ से सांसद व देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह एक दिवसीय दौरे पर दो अप्रैल को लखनऊ आ रहे हैं।

यहां राजनाथ सिंह इंजीनियरिंग कालेज से टेढ़ी पुलिया फ्लाईओवर का लोकार्पण करेंगे। वहीं वह खुर्रमनगर फ्लाईओवर का शिलान्यास भी करेंगे। कहा जा रहा है कि लोकार्पण के बाद लखनऊ वासियों को यहां आएदिन लगने वाले जाम से काफी हद तक निजाद मिल जाएगा।

इस बाबत भाजपा महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा के मुताबिक रक्षामंत्री राजनाथ सिंह दो अप्रैल को अमौसी एयरपोर्ट पहुंचेंगे उसके बाद वहां से सीधे इंजीनियरिंग कालेज से टेढ़ी पुलिया फ्लाईओवर के लोकार्पण के लिए पहुंचेंगे। बताया गया कि इसके बाद रक्षामंत्री खुर्रमनगर फ्लाईओवर के शिलान्यास कार्यक्रम के लिए विकासनगर मिनी स्टेडियम जाएंगे।

बताया गया कि शिलान्यास कार्यक्रम में मुख्य रूप से केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी, सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ दिनेश शर्मा सहित लखनऊ महानगर क्षेत्र के मंत्रीगण, महापौर व विधायक सहित तमाम लोग मौजूद रहेंगे।


संबंधित खबरें