मथुरा में यमुना एक्‍सप्रेस वे पर आधी रात को बदमाशों ने बस रुकवाकर यात्रियों से की लूटपाट

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

लुटेरे नकदी व जेवरात आदि के अलावा परिचालक से 25 हजार लूटकर  फरार हो गए।
लुटेरे नकदी व जेवरात आदि के अलावा परिचालक से 25 हजार लूटकर फरार हो गए।

सोमवार रात दिल्ली से हमीरपुर जा रही बस को सुरीर क्षेत्र में सवारी बनकर खड़े लुटेरों ने हाथ देकर रुकवाई। चालक ने समझा यात्री है, इसलिए बेहिचक बस को रोक दिया। जैसे ही बस रूकी बेखौफ बदमाश बस में चढकर लूटपाट करने लगे।

मथुरा। प्रदेश में अपराधियों के हौंसले सातवे आसमान पर हैं, अब तो पूरी की पूरी बस को हाइजेक करके लूटपाट करने लगे है। यमुना एक्‍सप्रेस वे पर सोमवार देर रात बेखौफ बदमाशों ने बस रोककर जमकर लूटपाट मचाया।

मालूम हो कि यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार रात दिल्ली से हमीरपुर जा रही बस को सुरीर क्षेत्र में सवारी बनकर खड़े लुटेरों ने हाथ देकर रुकवाई। चालक ने समझा यात्री है, इसलिए बेहिचक बस को रोक दिया।

जैसे ही बस रूकी बेखौफ बदमाश बस में चढकर लूटपाट करने लगे। बदमाशों ने  हथियारों के दम पर बस में सवार दो दर्जन यात्रियों व परिचालक से हजारों की नकदी, जेवरात आदि सामान लूट ले गए। बस में लूट की सूचना पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई। आला अधिकारी मांट टोल पर मंगलवार सुबह पहुंच गए हैं। 

बस में थी 24  सवारियां

मालूम हो कि चौहान ट्रेवल्स की बस यूपी 75 बीटी 0131 को चालक रफीक निवासी औरैया सोमवार रात दिल्ली से सवारियां लेकर यमुना एक्सप्रेस वे पर होकर हमीरपुर जा रहा था। बस में लगभग 24 यात्री बैठे हुए थे।

थाना सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 88 के समीप सवारियों के रूप में खड़े आधा दर्जन लुटेरों ने रात करीब साढ़े 12 बजे बस को रुकवा लिया। बस में सवार होने के बाद लुटेरों ने करीब पांच सौ मीटर दूर जाकर बस को रुकवा लिया।

यात्रियों से लूटपाट शुरू कर दी। एक-एक यात्री की तलाशी लेकर लुटेरे नकदी व जेवरात आदि कीमती सामान के अलावा परिचालक के बैग से 25 हजार रुपये लूटकर बस से कूदकर फरार हो गए। बस में हुई अचानक लूट से यात्री दहशत में आ गए।

बदमाशेां के चले जाने के बाद  चालक बस को लेकर मांट टोल पर पहुंचा और घटना की जानकारी दी। बस लूट की सूचना से पुलिस में खलबली मच गई। लूटपाट के शिकार हुए यात्री पुलिस की कार्रवाई को लेकर असंतुष्‍ट थे। मंगलवार सुबह पुलिस हरकत में आई और लुटेरे के हुलिए के आधार पर तलाश शुरू कर दी है।  


संबंधित खबरें