सिद्धार्थनगर से दिल्ली जाते समय स्कार्पियों से टकराया डंपर तीन की मौत, दो घायल

टीम भारत दीप |

घायलों को नजदीकी कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है,  जहां पर उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।
घायलों को नजदीकी कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां पर उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

जेवर थाना पुलिस के अनुसार, एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो आगरा से नोएडा जा रही थी। लेकिन ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर रामपुर बांगर पुल के पास नोएडा की तरफ से आ रहे अनियंत्रित डंपर ने डिवाइडर तोड़कर स्कॉर्पियो को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

गौतमबुद्धनगर। आगरा से दिल्ली जाते समय एक स्कार्पियो और डंपर में आमने सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में दो महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल है।

यह हादसा मंगलवा सुबह गौतमबुद्धनगर में हुआ। हादसे में दोनों घायलों को  कैलाश अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यह हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे पर हुआ। घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है।

स्कार्पियो हुई क्षतिग्रस्त

जेवर थाना पुलिस के अनुसार, एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो आगरा से नोएडा जा रही थी। लेकिन ग्रेटर नोएडा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर रामपुर बांगर पुल के पास नोएडा की तरफ से आ रहे अनियंत्रित डंपर ने डिवाइडर तोड़कर स्कॉर्पियो को सीधी टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की सूचना के बाद जेवर पुलिस मौके पर पहुंची। सभी को स्कॉर्पियो से बाहर निकाला गया। लेकिन तब तक तीन की मौत हो चुकी है।

इनकी हुई मौत

इस हादसे में जान गवाने वाले लोगों की ​ शिनाख्त सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ कस्बा निवासी रिंकी (25 साल), अनीता (35 साल) और ड्राइवर पवन दुबे (27 साल) के रुप में हुई है। जबकि रिंकी का पिता सुभाष (55 साल) और सुमन (27 साल) घायल है। घायलों को नजदीकी कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।

इंस्पेक्टर जेवर उमेश बहादुर ने बताया कि मृतकों व घायलों में दो शख्स पिता-पुत्री हैं। बाकी सभी एक ही परिवार के हैं। लेकिन उनके बीच रिश्ता क्या है? इस बारे में परिवार के आने के बाद ही पता चल सकेगा।

फिलहाल परिवार से संपर्क साधने का प्रयास किया जा रहा है। परिजनों के आने के बाद ही शवों का पीएम कराने के बाद अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा। वहीं घायलों का बेहतर इलाज कराया जा रहा है। घायलों के सामान्य होने के बाद आगे जानकारी ली जाएगी। 


संबंधित खबरें