शादी नहीं कराई तो पिता की लगा दी पिटाई, थाने ले गई पुलिस

टीम भारत दीप |

युवक ने पिता को लोहे की बेल्ट से मारकर घायल कर दिया।
युवक ने पिता को लोहे की बेल्ट से मारकर घायल कर दिया।

कुरिया गांव निवासी राजकिशोर के दो बेटे हैं। रमेश और रजत। रमेश की शादी हो चुकी है। उसका एक बच्चा भी है। पिछले दिनों रजत के लिए एक रिश्ता आया था। लड़की-लड़का एक दूसरे को देखने के बाद पसंद कर लिए थे, लेकिन रजत के नशेड़ी होने की वजह से लड़की वालों ने शादी करने से इन्कार कर दिया

प्रयागराज। प्रयागराज जनपद में एक हास्यप्रद ​स्थिति देखने को मिली। यहां एक पु​त्र ने पिता को इसलिए जमकर पीटा क्योंकि उसके पिता ने उसकी पसंद की लड़की से शादी नहीं कराई।

मामला औद्योगिक थाना क्षेत्र के कुरिया गांव का है। बेटे के पिता को मारते देख पजिनों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस पिता और बेटों को लेकर थाने पहुंची। पुछताछ में जो मामला सामने आया उसे सुन पुलिस वाले भी हंसने लगे।

कुरिया गांव निवासी राजकिशोर के दो बेटे हैं। रमेश और रजत। रमेश की शादी हो चुकी है। उसका एक बच्चा भी है। पिछले दिनों रजत के लिए एक रिश्ता आया था। लड़की-लड़का एक दूसरे को देखने के बाद पसंद कर लिए थे ।

रजत के नशेड़ी होने की वजह से लड़की वालों ने शादी करने से इन्कार कर दिया। रजत को लगा कि उसके बाप ने ही शादी करने से मना किया है। इसलिए वह घर में लड़ाई झगड़ा करने लगा। 

राजकिशोर छत पर धूप सेंक रहा था। उसी दौरान रजत घरवालों से झगड़ा करते हुए छत पर चढ़ गया और अपने पिता को लोहे की बेल्ट से मारकर घायल कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस सभी को लेकर थाने चली गई ।

इंस्पेक्टर चंद्रभान सिंह के सामने सभी को पेश किया गया। पूछताछ के दौरान रजत ने बताया कि जब से लड़की वालों ने शादी से इनकार किया है उसका मन नहीं लगता है इसके लिए उसके ब्लड को चेंज करा दिया जाए। उसकी अजीबोगरीब हरकत देखकर पुलिस वाले भी हंसने लगे। काफी देर पंचायत चलने के बाद पुलिस ने रजत को डांटते छोड़ दिया। 

फिलहाल पुलिस रजत पर नजर बनाए हुए हैं। यह घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। रजत के बड़े भाई रमेश ने बताया कि रजत नशा कर इधर उधर घूमता रहता है। इसकी जानकारी होने के बाद लड़की वालों ने शादी से इनकार कर दिया।

गांव वाले भी उसकी हरकत से काफी परेशान रहते हैं, इसलिए लड़की वालों ने शादी से मना कर दिया। नशा करने की वजह से उसे लगता है कि उसके घर वाले उसकी शादी नहीं कर रहे है। इसलिए वह घर वालों से विवाद करता है। 


संबंधित खबरें