मैनपुरी: पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक गिरफ्तार, दो फरार

टीम भारतदीप |

मैनपुरी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।
मैनपुरी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई।

मैनपुरी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य बदमाश पुलिस से बचकर निकल गए। पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ के दौरान एक दरोगा को भी गोली लगी है।

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है जबकि दो अन्य बदमाश पुलिस से बचकर निकल गए।

पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़ के दौरान एक दरोगा को भी गोली लगी है जबकि घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने बताया कि अन्य बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए दबिश जरूर दी गई है लेकिन उनका कुछ पता नहीं चला हज।

बता दें कि पुलिस को सूचना मिली कि मैनपुरी थाना भोगांव इलाके के ग्राम बरौली के पास बदमाश इकट्टा हो रहे हैं। पुलिस ने अपनी पूरी तैयारी के साथ सूचना वाली जगह पर दबिश दी तो उनको मिली हुई सूचना सही निकली।

पुलिस ने देखा कि वहां पर कुछ बदमाश इकट्ठा है और पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस के ऊपर फायरिंग करना शुरू कर दिया। बदमाशों द्वारा फायरिंग करने के बाद बचाव में पुलिस ने भी अपनी तरफ से फायरिंग की।

बताते है कि दोनों तरफ से हुई फायरिंग में फ़र्रूख़ाबाद का कुख्यात बदमाश भोला राठौर गोली लगने से घायल हो गया और फिर घायल अवस्था में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया जबकि उसके दो साथी फरार हो गए। मुठभेड़ के दौरान एक दरोगा भी गोली लगने से घायल हो गए।

पुलिस ने एक टीम फरार हुए बदमाशों की ओर लगा दी। पुलिस द्वारा काफी देर तक खाक छानने के बाद और कुछ जगह दबिश देने के बाद भी बदमाशों का पता नहीं लग सका। पुलिस का कहना है कि बदमाशों का पता लगाया जा रहा है वहीं घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस के मुताबिक गत 6 नवम्बर को थाना कोतवाली क्षेत्र में घटित कार पर फ़ायरिंग की घटना के बारे में पकड़े गए बदमाश से अहम सुराग मिले हैं। बताते चलें कि इस घटना में सिपाही हरवेन्द्र घायल हो गए थे और उनका आगरा के अस्पताल में इलाज चल रहा है।


संबंधित खबरें