उन्नाव: प्रेमी से मुलाकात में मां बनती थी रोड़ा, कलयुगी बेटी ने करवा दी हत्या, यूं हुआ खुलासा

टीम भारत दीप |

पुलिस ने बेटी व उसके प्रेमी पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।
पुलिस ने बेटी व उसके प्रेमी पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया है।

बेटी अपने आशिक को मिलने के लिए घर बुलाया करती थी। मगर बेटी के प्रेमी का घर आना उसकी मां को गवारा न था। ऐसे में जब इश्क का भूत सर आंखों पर चढ़ा गया तो मां दुश्मन बन गयी। जिसके बाद दोनों ने मिलकर मां के सिर पर ईंट से वार कर मां की हत्या कर दी।

उन्नाव। यूपी के उन्नाव में एक कलयुगी बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर मां को मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक बेटी अपने आशिक को मिलने के लिए घर बुलाया करती थी। मगर बेटी के प्रेमी का घर आना उसकी मां को गवारा न था। ऐसे में जब इश्क का भूत सर आंखों पर चढ़ा गया तो मां दुश्मन बन गयी।

जिसके बाद दोनों ने मिलकर मां के सिर पर ईंट से वार कर मां की हत्या कर दी। पुलिस की  तफ्तीश में दोनों प्रेमी युगलों ने हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस ने बेटी व उसके प्रेमी पर केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। जानकारी के मुताबिक उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के हुसैन नगर गांव में कल सुबह एक घर के आंगन में खून से लथपथ महिला (पप्पी) का शव मिलने से हड़कंप मच गया।

जिसके बाद पुलिस जांच में सारे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस को तफ्तीश में पता चला कि कलयुगी बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर मां की हत्या की है। बताया गया कि मां बचाने के लिए चीखती चिल्लाती रही, लेकिन बेटी ने कान में उंगली डालकर मां की तरफ देखा तक नहीं। बताया गया कि प्रेमी मां पर वार करता रहा और पीट पीट हत्या कर दी।

इधर घटना का खुलासा करते हुए एसपी आनन्द कुलकर्णी के मुताबिक उन्नाव के हुसैन नगर में 50 साल की महिला की हत्या की गई थी। मामले को लेकर थाने में मामला पंजीकृत हुआ था। बताया गया कि पुलिस के लिए घटना का खुलासा करना एक चुनौती थी। रात में किसी व्यक्ति द्वारा यह हत्या की गई थी। इसके लिए एसओजी टीम और कोतवाली थाने की कई टीमों को लगाया गया था।

बताया गया कि 24 घंटे के अंदर घटना का खुलासा करने में पुलिस ने कामयाबी हासिल की है। बताया गया कि दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया कि घटना की पूरी छानबीन की गई तो यह पता चला कि उनके घर के पड़ोस में ही रहने वाला अयूब उर्फ सलमान जिसकी उम्र 26 साल है, वह मृतका की लड़की के साथ मित्रता रखता था। जिसका लड़की की मां विरोध करती थी।

पूछताछ में खुलासा हुआ कि इसी बात को लेकर विवाद हुआ और सलमान ने ईंट से प्रहार कर महिला की हत्या कर दी और फरार हो गया।


 


संबंधित खबरें