अलीगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल, तीन फरार

टीम भारतदीप |

घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।
घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर साक्ष्य जुटाए।

अलीगढ़ के मडराक थानाक्षेत्र में तड़के पुलिस और पशु तस्कर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

अलीगढ़। अलीगढ़ के मडराक थानाक्षेत्र में तड़के पुलिस और पशु तस्कर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमें दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें जे एन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

सूचना मिलने के बाद फॉरेंसिक टीम ने पहुंचकर साक्ष्य जुटाए। वहीं पुलिस गोली लगने से घायल हुए बदमाशों के बारे में अन्य थाने से जानकारी जुटा रही है।

जानकारी के मुताबिक, बुधवार तड़के पुलिस की एक टीम आगरा रोड पर गश्त कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को एक छोटा हाथी लोडर आता दिखाई दिया। शक होने पर पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो बदमाशों ने लोडर नही रोकी। जिसके बाद पुलिस की टीम ने लोडर का पीछा किया।

बता दें कि पुलिस को पीछे करते हुए और खुद को घिरता देखकर बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस की जवाबी फायरिंग में हम्मू पुत्र जान मुहम्मद निवासी सिल्ला थाना हरदुआगंज व जीशान पुत्र गुलशेर निवासी पटवारी नगला थाना क्वार्सी मूल निवासी पिलखना थाना नरौरा बुलंदशहर के पैर में गोली लगने से घायल हो गए।

लेकिन कोहरे के फायदा उठाते हुए तीन अन्य अपराधी भाग गए। बताते चले कि घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। मडराक एसओ राजीव कुमार ने बताया कि पुलिस गोली लगने से घायल हुए बदमाशों के बारे में अन्य थाने से जानकारी जुटा रही है।

उन्होंने बताया कि दूसरी ओर कोहरे का फायदा उठाकर फरमान पुत्र जान मुहम्मद निवासी सिल्ला थाना हरदुआगंज, अलीशान और उसका भाई सद्दाम निवासी छोटी पिलखना थाना अकराबाद फरार हो गए। जिसकी पुलिस के द्वारा तलाश की जा रही है। एसओ के मुताबिक हम्मू पिछले दिनों हरदुआगंज पुलिस द्वारा मुठभेड़ में घायल हो गया था।


संबंधित खबरें