नोएडा: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, अस्पताल में भर्ती

टीम भारतदीप |

मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को गोली लगी है।
मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को गोली लगी है।

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को गोली भी लगी है। गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

नोएडा। उत्तर प्रदेश के नोएडा में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है। यहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाशों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है।

मुठभेड़ में दोनों बदमाशों को गोली भी लगी है। गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गए, जिसके बाद पुलिस ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। 

बता दें कि इस वक्त उत्तर प्रदेश की पुलिस ने अपराधियों से सख्ती से निपटने के लिए कमर कस रखी है। इसी के मद्देनजर नोएडा में पुलिस ने मुठभेड़ में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक सेक्टर 24 थाना पुलिस को सूचना मिली कि दो बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दी।

पुलिस को देखते ही बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। बदमाशों की फायरिंग के जवाब में पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी। पुलिस और बदमाशों की तरफ से कई राउंड फायरिंग हुई। पुलिस की फायरिंग से आखिरकार दोनों बदमाश घायल हो गए।

बदमाशों के घायल होने के बाद पुलिस ने बहुत ही सक्रियता के साथ दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दोनों बदमाशों को घायल अवस्था में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस का कहना है कि दोनों की हालत स्थिर है।

पुलिस ने बताया कि दोनों बदमाशों के स्वस्थ होने के बाद उन्हें जेल में शिफ्ट किया जाएगा। पुलिस के मुताबिक, पुलिस को दोनों के पास दो 315 बोर के तमंचे भी बरामद हुए है। बताते चले कि इस मुठभेड़ में कोई पुलिसकर्मी जख्मी नहीं हुआ है।


संबंधित खबरें