मुरली वाले बयान पर अखिलेश पर ओवैसी ने कसा तंज, बोले- मुसलमान जो कहते हैं अब सपा को नहीं देंगे वोट

टीम भारत दीप |

डॉ. शफीकुरर्हमान बर्क जीते तो वह अपनी ताकत की वजह से जीते, समाजवादी पार्टी की वजह से नही जीते।
डॉ. शफीकुरर्हमान बर्क जीते तो वह अपनी ताकत की वजह से जीते, समाजवादी पार्टी की वजह से नही जीते।

सम्भल जनपद के असमोली में आयोजित जनसभा में ओवैसी ने कहा कि भाजपा राम को देखती है और अखिलेश श्रीकृष्ण को देखते हैं। अखिलेश यादव के सपने में आकर जब भगवान श्रीकृष्ण ने कह दिया कि तुम मुख्यमंत्री बन रहे हो तो फिर चुनाव की जरूरत क्या है। ऐसे ही कह दीजिए कि भगवान से मैंने कहा है कि अब मुझे मुख्यमंत्री बना दीजिए।

सम्भल। यूपी विधानसभा चुनाव फिर एक ​बार हिन्दू मुस्लिम को लेकर चुनाव होने जा रहा है। अभी तक भाजपा हिन्दू धर्म से जुड़े धार्मिक स्थानों का विकास कराकर चुनाव जीतने के फिराक में है, इसी क्रम में हिन्दूओं को लुभाने के लिए सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने एक बयान दिया था, कि मुरली वाले मेरे सपने में आते है और कहते है सरकार तुम्हारी ही बनेगी।

सपा मुखिया के बयान पर एआईएमआईएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदउद्दीन ओवैसी ने तंज कसा। सम्भल जनपद के असमोली में आयोजित जनसभा में ओवैसी ने कहा कि भाजपा राम को देखती है और अखिलेश श्रीकृष्ण को देखते हैं। अखिलेश यादव के सपने में आकर जब भगवान श्रीकृष्ण ने कह दिया कि तुम मुख्यमंत्री बन रहे हो तो फिर चुनाव की जरूरत क्या है।

ऐसे ही कह दीजिए कि भगवान से मैंने कहा है कि अब मुझे मुख्यमंत्री बना दीजिए। लेकिन मेरे ख्वाब में भी मुजफ्फरनगर के मुसलमान आ रहे हैं और कह रहे हैं कि अब सपा को वोट नहीं देंगे। वह मुझसे कह रहे हैं कि कोई तो हमारे हक की आवाज बुलंद करे। अब मजलिस के विधायक जीतकर विधानसभा में जाएंगे और विधानसभा की दीवारों पर नाराज तकदीर और आंबेडकर जिंदाबाद के नारों को बुलंद करेंगे। 

मैं वोट काटने नहीं अया हूं

असमोली क्षेत्र के गांव शहबाजपुर कला में ओवैसी ने कहा कि मैं आपके इंसाफ की लड़ाई लड़ रहा हूं। मैं आपके मान सम्मान की लड़ाई लड़ रहा हूं तो मुझे कहा जाता है कि ये वोट काटने को आया हैं। मैं वोट काटने नहींं आया हूं। 2019 के लोकसभा चुनाव में सपा और बसपा मिलकर लडे़ फिर भी 15 सांसद बने।

डॉ. शफीकुरर्हमान बर्क जीते तो वह अपनी ताकत की वजह से जीते। समाजवादी पार्टी की वजह से नही जीते। अगर तुम्हारे वोट एक साथ पड़ जाते तो सपा और बसपा वाले 15 ही सीट क्यों जीतते।इस बार विधानसभा में मजलिस के विधायक जीतकर जाएंगे। विधानसभा की दीवारों पर नाराए तकदीर और आंबेडकर जिन्दाबाद के नारों को बुलन्द करेंगे।

संविधान की इज्जत और अजमत को बचाना है तो आपको सोच समझकर फैसला लेना होगा। असमोली विधानसभा क्षेत्र का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि जो 50 हजार हैं वह एक लाख 37 हजार पर हुकुमत करेंगे और विधायक बनाएंगे। क्या तुमने पहले बसपा के नेता रहे अकीलुरर्हमान को वोट नहींं दिया। क्यों दिया क्योंकि कल तक कोई विकल्प नहींं था। आज आपके पास एक विकल्प है।

धर्म संसद पर बोला हमला

ओवैसी ने कहा कि मुसलमान को मिटाने की बात करने वाले डॉ. भीमराव आंबेडकर के संविधान के दुश्मन हैं। मैं मुसलमान हूं और मुझे वतन से प्यार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सवाल करते हुए कहा कि आप बताएंं जो हमको धर्म संसद करके मिटाने की बात कर रहे हैं वह कौन लोग हैं। उन्होंने कहा कि शहबाजपुर कलां गांव में पहले एक कालेज था जो बंद कर दिया अब बताएंं कि यह कालेज किसने बंद किया।

मुसलमानों के पास दो फीसद भी जमीन नहीं हैं, इसलिए ओवैसी मुसलमानों को इंसाफ दिलाने की बात कह रहा है। जब सीएए का कानून आता है तो फिर कांग्रेस और सपा ने क्यों विरोध नहीं किया। इस दौरान प्रदेशाध्यक्ष शौकत अली, मुशीर खां तरीन, सय्यद असलम, शकील अहमद अशरफी, प्रदेश महासचिव डा. पवनराव आंबेडकर आदि मौजूद रहे।

इसे भी पढ़ें... 


संबंधित खबरें