मिशन 2022: अखिलेश यादव बोले- मेरे चुनाव लड़ने का फैसला पार्टी करेगी

टीम भारत दीप |

पेट्रोल के दाम कम करके जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रही है।
पेट्रोल के दाम कम करके जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रही है।

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार जा रही है और समाजवादी सरकार आएगी। जनता ने यह तय कर लिया है। मंदिर के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आवास में बने मंदिर का भी दर्शन करना चाहिए। भाजपा लोगों का ध्यान भटकाने का काम करती है। उसे फिर से से भारतीय इतिहास को पढ़ना चाहिए।

लखनऊ। यूपी चुनाव को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि वह उनके चुनाव लड़ने का फैसला उनकी पार्टी करेगी। इसके साथ ही अखिलेश ने बताया कि विभिन्न दलों से गठबंधन की बात हो गई है। जल्द ही सीटें भी तय कर दी जाएंगी। रालोद से गठबंधन है।

जल्द ही प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव साथ होंगे। उनके साथ वालों का भी पूरा सम्मान होगा।इसके साथ ही अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी सरकार जा रही है और समाजवादी सरकार आएगी। जनता ने यह तय कर लिया है।

मंदिर के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री आवास में बने मंदिर का भी दर्शन करना चाहिए। भाजपा लोगों का ध्यान भटकाने का काम करती है। उसे फिर से से भारतीय इतिहास को पढ़ना चाहिए। उन्होंने कानून व्यवस्था के मुद्दे पर सरकार को पूरी तरह फेल बताते हुए कहा कि महंगाई बेरोजगारी और किसानों की अनदेखी की वजह से जनता ने भाजपा को सत्ता से बेदखल करने का मन बना लिया है। 

कानून व्यवस्था बदहाल

सपा मुखिया ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर हमला बोलते हुए कहा कि कानून व्यवस्था की हालत कभी इतनी खराब नहीं रही जितनी आज है। पुलिस का उत्पीड़न बढ़ा है। कोई न्याय देने वाला नहीं है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को मतदान और मतगणना के समय सतर्क एवं सजग रहने की सीख देते हुए कहा कि भाजपा चुनाव से पहले कुछ भी कर सकती है।

कानून को नहीं मानती भाजपा

अखिलेश ने कहा कि भाजपा बाबा साहब भीमराव अंबेडकरनगर के सिद्धांत नहीं मानती है। वह सब कुछ बेचना चाहती है। लोगों का हक छीनना चाहती है। मुख्यमंत्री जिस जेल का इटावा में उद्घाटन करने जा रहे हैं, वह सपा सरकार का काम है।

जेल को जोड़ने वाली सड़क की दशा खराब है। अखिलेश ने कहा कि प्रधानमंत्री विदेश में पर्यावरण सुधारने का वादा कर आए हैं, लेकिन यहां भाजपा के लोग जमीन पर कब्जा कर रहे हैं। पेड़ कटवा रहे हैं।

जनता को भ्रमित करने का प्रयास

हाल ही में सरकार द्वारा पेट्रोल डीजल के दाम घटाने को लेकर अखिलेश ने कहा कि भाजपा सरकार डीजल- पेट्रोल के दाम कम करके जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रही है। लंबे समय तक जनता को महंगे दर पर डीजल- पेट्रोल उपलब्ध कराए गए। पहले मनमानी तरीके से दाम बढ़ाए गए और अब दाम कम करने का नाटक किया जा रहा है। जनता इस चाल को समझ रही है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें