किसानों की तकलीफ सुनने के लिए समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव लगा रहे चौपाल

टीम भारतदीप |

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किसानों का समर्थन किया है।
पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने किसानों का समर्थन किया है।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसानों का समर्थन किया है। उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि गांव- गांव जाकर चौपाल लगाए और फिर किसानों का दर्द सुने।

अलीगढ़। कृषि बिल के विरोध में पूरे भारतवर्ष का किसान सड़कों पर है। लेकिन भारत सरकार इस सब को दरकिनार करते हुए तानाशाही करने में लगी है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसानों का समर्थन किया है। उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि गांव- गांव जाकर चौपाल लगाए और फिर किसानों का दर्द सुने।

पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देशानुसार अब हर दिन समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता गांव गांव जाकर चौपाल लगाकर किसान का दुख दर्द सुन रहा है। पूर्व मुख्यमंत्री का कहना है कि हम किसानों की लड़ाई को मजबूती के साथ लड़ेंगे और हमेशा किसानों के साथ खड़े रहेंगे।

जानकारी के मुताबिक, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्देश मिलने के बाद ख्वाजा हसन जिब्रान जी के नेतृत्व में मथुरा रोड, गांव दौलताबाद, गांव हाजीपुर, चौहट्टा गांव, अहमदपुर गांव, आसना गांव, तालसपुर गांव और नीवरी में चौपाल लगाकर किसानों की बात सुनी गई।

इस अवसर पर ख्वाजा हसन जिब्रान ने कहा है कि किसान, गरीब आदमी, मजदूर, व्यापारी, अल्पसंख्यक और दलित केंद्र व राज्य की भाजपा सरकार से परेशान है। उन्होंने कहा कि जनता की बात नहीं सुनी जा रही है।

उनका कहना है कि सरकार कोठियों में बैठे मजा ले रही है जबकि आज किसान सड़कों पर ठंड के मौसम में खुले में पड़ा हुआ है। उन्होंने बोला कि इस बात का जवाब विधानसभा चुनाव में जनता देगी। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी हर वर्ग के साथ खड़ी है।

ख्वाजा हसन जिब्रान ने कहा प्रत्येक दिन गांव—गांव जाकर किसानो की हक की लड़ाई लड़ते रहेंगे। बताते चले के हसन जिब्रान के साथ सात जाने वालों में किसान जिला अध्यक्ष विनोद चौहान, मनोज चौधरी पप्पू, प्रधान शहजाद अल्वी, राहत अली खान, सुलेमान मलिक, अनीस कुरैशी छोटे लाल लोधी, यूनुस, सलीम, सैफी, नसीम हैदर, मुकेश सूर्यवंशी, ज़ीशान खान आदि लोग इस चौपाल में मौजूद रहे।


संबंधित खबरें