दर्दनाक: कोरोना की वजह से पिता की थमी सांसें, जलती चिता में कूद गई बेटी

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस के मुताबिक चंद्रकला 70 फीसदी जल चुकी है। हालत गंभीर है।
पुलिस के मुताबिक चंद्रकला 70 फीसदी जल चुकी है। हालत गंभीर है।

दरअसल यहां एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक यहां कोरोना से पिता की मौत होने से बेहद दुखी बेटी पिता की जलती चिता में कूद पड़ी। बताया गया कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह झुलस चुकी लड़की को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची थी।

बारमेर। कोरोना के कहर के बीच एक दर्दनाक घटना सामने आई है। घटना राजस्थान के बारमेर जिले की है। दरअसल यहां एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक यहां कोरोना से पिता की मौत होने से बेहद दुखी बेटी पिता की जलती चिता में कूद पड़ी।

बताया गया कि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बुरी तरह झुलस चुकी लड़की को सरकारी अस्पताल लेकर पहुंची थी। यहां से उसे जोधपुर रेफर किया गया है। अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक 73 साल के दामोदरदास शारदा की मौत मंगलवार सुबह कोरोना के कारण हो गई।

बताया गया कि तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें रविवार को बारमेर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं मरीज की मौत के बाद अस्पताल प्रशासन ने कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करते हुए अंतिम संस्कार के लिए शव को परिजनों को सौंपा। इधर बारमेर सिटी पुलिस स्टेशन के प्रभारी प्रेम प्रकाश के मुताबिक मृतक दामोदरदास की तीन बेटियां हैं।

बताया कि उनकी सबसे छोटी बेटी ने अंतिम संस्कार के दौरान श्मशान घाट के अन्दर जाने की जिद की। बताया गया कि क्योंकि उनके परिवार में कोई पुरुष सदस्य नहीं है। पुलिस के मुताबिक अंतिम संस्कार के दौरान चंद्रकला (34) अचानक पिता की जलती चिता में कूद पड़ी। इसे देख सभी भौचक रह गए।

मौके पर मौजूद लोगों ने किसी तरह उसे बाहर निकाला और पुलिस व एंबुलेंस को सूचना दी। बताया गया कि उन्हें बारमेर के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक चंद्रकला 70 फीसदी जल चुकी है। हालत गंभीर है। उसे जोधपुर रेफर किया गया है।


संबंधित खबरें