पाकिस्तानी पत्रकार ने सोनिया गांधी को लेकर कही यह बात कांग्रेसियों का जवाब देना हुआ मुश्किल

टीम भारत दीप |

अरूसा ने कहा मैं इतने साल पंजाब में रही, तब सब ठीक था।
अरूसा ने कहा मैं इतने साल पंजाब में रही, तब सब ठीक था।

कांग्रेसियों को जवाब देते हुए अरूसा ने कहा, 'सत्ता के भूखे कुछ लोगों ने मेरा मेरा तमाशा बना दिया है। यह सब मतलब परस्त लोग हैं। अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए मेरे नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है। यह लोग मुझे मोहरा बनाकर अपनी राजनीतिक रंजिश को पूरा करना चाहते हैं, जो निंदनीय है।'

पंजाब। पिछले की कुछ दिनों से एक पाकिस्तानी पत्रकार और पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर कांग्रेसी खूब हल्ला मचा रहे थे। अब पाकिस्तानी पत्रकार अरूसा आलम ने कुछ ऐसा कह दिया कि कांग्रेसियों को सिर शर्म से झुक गया अब कांग्रेसियों के पास कोई जवाब नहीं बचा है।

दरअसल अरूसा आलम पर कांग्रेसी पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई का एजेंट होने का आरोप लगा रहे थे। इन आरोपों से अरूसा काफी दुखी है। कांग्रेसियों को जवाब देते हुए अरूसा ने कहा, 'सत्ता के भूखे कुछ लोगों ने मेरा मेरा तमाशा बना दिया है।

यह सब मतलब परस्त लोग हैं। अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए मेरे नाम का गलत तरीके से इस्तेमाल किया जा रहा है। यह लोग मुझे मोहरा बनाकर अपनी राजनीतिक रंजिश को पूरा करना चाहते हैं, जो निंदनीय है।'अरूसा ने आगे कहा कि जिन लोगों की अध्‍यक्ष एक विदेशी महिला ह‍ै उनको महिलाओं की इज्‍जत करना सीखना चाहिए।    

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  अरूसा आलम ने कहा कि पंजाब में जो कुछ भी हो रहा है वह काफी दुखी करने वाला है। 'मैं इससे बहुत आहत हूं। मैं सिर्फ पंजाब ही नहीं बल्कि अपने परिवार और बच्चों के प्रति भी जवाबदेह हूं।'

पंजाब के उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा के बारे में उन्होंने कहा, मैं इतने साल पंजाब में रही, तब सब ठीक था। अब अचानक रंधावा साहब को मैं आईएसआई की एजेंट लगने लगी हूं। कुछ लोग गंदी सोच के शिकार हैं और एक सामान्य मेल-जोल को अपनी गिरी हुई राजनीति के लिए हथियार बनाना चाहते हैं।

एक महिला के नाम का सहारा लेना गलत

वहीं अरूसा ने कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ रिश्तों पर भी बात रखीं।अरूसा ने कहा कि यह लक्कड़बग्घों का झुंड है जो कैप्टन साहब पर हमला कर रहा है। इन लोगों के पास कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है, ये राजनीतिक तौर पर इतने दिवालिया हो चुके हैं और एक महिला के नाम को सहारा बनाकर अपनी राजनीति को आगे बढ़ा रहे हैं। यह उस पार्टी के लोग हैं जिस पार्टी की अध्यक्ष खुद एक महिला हैं और विदेश मूल से हैं। इन्हें कम से कम महिलाओं की इज्जत करना सिखाया जाना चाहिए। पंजाब कंग्रेस के लिए यह सब ठीक नहीं है। मैडम सिद्धू भी अपने गिरेबान में झांके। मौका मिला तो इनके साथ टकराऊंगी।

भारत आकर दूंगी जवाब

कांग्रेस नेताओं द्वारा लगाए गए आरोपों से अरूसा ने इतने गुस्से में है कि उसने कहा कि मैं  भारत नहीं आना चाहती थी, लेकिन अब मैंने तय किया है कि मैं भारत आऊंगी। अपने लिए और कैप्टन साहब के लिए अपनी बात रखूंगी।

सुखबीर बादल साहब ने अपने नेताओं को साफ तौर पर कह दिया है कि अरूसा के बारे में कोई टिप्पणी न करें। मैं उनका धन्यवाद करती हूं। इसके बाद उन्होंने एक शेर कह कर अपनी बात पूरी की।

आपकों बता दें कि पंजाब के गृहमंत्री रंधावा ने पिछले शुक्रवार को ट्वीट कर कहा था कि कैप्टन अमरिंदर सिंह की पाकिस्तानी मित्र अरूसा आलम के पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से संबंधों की जांच के आदेश पंजाब डीजीपी को दिए गए हैं।

इसके बाद कैप्टन अम¨रदर सिंह की टीम और शिरोमणि काली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह ने भी रंधावा पर निशाना साधा था। जिसके बाद रंधावा ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया था।

इसे भी पढ़ें ....


संबंधित खबरें