आगरा पार्क में टहलने लगे लोगों को मिला पेड़ से लटकता हुआ युवक का शव, मचा हड़कंप

टीम भारत दीप |

सोशल मीडिया के माध्यम से भी उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।
सोशल मीडिया के माध्यम से भी उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस ने तत्काल पार्क पहुंचकर शव को नीचे उतारा। इसके बाद तलाशी ली। युवक के पास एक मोबाइल मिला है। मगर, वह स्विच आफ है। पुलिस मोबाइल के माध्यम से उसकी शिनाख्त के प्रयास कर रही है। युवक जींस और पूरी आस्तीन की टीशर्ट पहने है।

आगरा। आगरा में पालीवाल पार्क में सुबह घुमने पहुंचे लोगों के होश उस समय उड़ गए जब उन्हें एक शव पेड़ से लटकता हुआ दिखाई दिया। शव मिलने से पार्क में हड़कंप में मच गया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौका मुआयना के बाद मामला खुदकशी का बताया अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो सकीं।

मालूम हो कि पालीवाल पार्क में सुबह कुछ लोग टहलने पहुंचे थे। तभी एक युवक का शव पेड़ पर फंदे से लटका दिखाई दिया। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने तत्काल पार्क पहुंचकर शव को नीचे उतारा। इसके बाद तलाशी ली। युवक के पास एक मोबाइल मिला है। मगर, वह स्विच आफ है। पुलिस मोबाइल के माध्यम से उसकी शिनाख्त के प्रयास कर रही है।

युवक जींस और पूरी आस्तीन की टीशर्ट पहने है। फंदे पर लटके रहने से उसके मुंह से जीभ भी बाहर निकल आई है। इंस्पेक्टर हरीपर्वत का कहना है कि युवक के बारे में प्रारंभिक जानकारी मिली है। वह इटावा के भरथना का बताया जा रहा है। मोबाइल ऑन होने पर उसकी शिनाख्त हो सकेगी।

सोशल मीडिया के माध्यम से भी उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। फिलहाल मामला खुदकुशी का लग रहा है। हालांकि जेब से कोई खुदकुशी से संबंधित नोट नहीं मिला है। उसकी जेब से और भी कोई कागजात नहीं मिले हैं, जिनसे उसके बारे में जानकारी हो सके।

शिनाख्त होने पर घर वालों को जानकारी दी जाएगी। इसके बाद ही यह पता चल सकेगा कि युवक पालीवाल पार्क में कहां से आया था उसने खुदकुशी क्यों की यह भी तभी पता चल सकेगा।

फिलहाल पार्क में युवक का शव मिलने से अटकलों का बाजार गर्म है। कुछ लोग उसकी हत्या करके लटकाना बता रहे है। बचने के लिए उसके सारे दस्तावेज गायब कर दिए है। पकड़े जाने के डर से मोबाइल नहीं ले गए हो ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है। 


संबंधित खबरें