मोदी के पुराने रणनीतिकार ने बीजेपी की जीत के लिए किया ये दावा, 4 जून के लिए की बड़ी बात

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

प्रशांत किशोर ने दावा किया कि एक बार फिर से भाजपा केंद्र की सत्ता पर काबिज होगी।
प्रशांत किशोर ने दावा किया कि एक बार फिर से भाजपा केंद्र की सत्ता पर काबिज होगी।

एक चुनाव विश्लेषक के तौर पर प्रशांत कई समाचार चौनलों को साक्षात्कार दे रहे हैं, जिनमें उनके कई दावे ट्रेंड कर रहे हैं। प्रशांत किशोर ने दावा किया कि इस बार फिर से भाजपा केंद्र की सत्ता पर काबिज होगी। उनके इस बयान की विपक्ष आलोचना कर रहा है।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री बनने से पहले नरेंद्र मोदी के हमराह माने जाने वाले प्रशांत किशोर का गणित भाजपाईयों को खुश कर सकता है। यूं तो प्रशांत अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राजनीतिक रणनीतिकार नहीं हैं लेकिन एक राजनीतिक विश्लेषक होने के नाते वे अपनी बात बेबाकी से रखते हैं। 

बता दें कि प्रशांत किशोर ने दावा किया कि एक बार फिर से भाजपा केंद्र की सत्ता पर काबिज होगी। हालांकि उनके इस बयान की विपक्ष आलोचना कर रहा है लेकिन प्रशांत किशोर ने अपने आलोचकों पर निशाना साधते हुए 4 जून को खूब पानी पीने की सलाह दी है। प्रशांत किशोर ने कहा कि पानी पीना अच्छा है क्योंकि यह दिमाग और शरीर दोनों को हाइड्रेटेड रखता है।


एक चुनाव विश्लेषक के तौर पर प्रशांत कई समाचार चैनलों को साक्षात्कार दे रहे हैं, जिनमें उनके कई दावे ट्रेंड कर रहे हैं। प्रशांत किशोर ने दावा किया कि इस बार फिर से भाजपा केंद्र की सत्ता पर काबिज होगी। उनके इस बयान की विपक्ष आलोचना कर रहा है।


इसी बीच प्रशांत किशोर ने अपने आलोचकों पर निशाना साधते हुए 4 जून को खूब पानी पीने की सलाह दी है। प्रशांत किशोर ने कहा कि पानी पीना अच्छा है, क्योंकि यह दिमाग और शरीर दोनों को हाइड्रेटेड रखता है। जो लोग इस चुनाव के नतीजे के बारे में मेरे आकलन से चौंक रहे हैं, उन्हें 4 जून को भरपूर पानी अपने पास रखना चाहिए। 


प्रशांत ने आगे कहा कि मेरे दावे का मजाक बनाने वाले बंगाल के नतीजों को याद रखें। दरअसल, प्रशांत ने 2021 के बंगाल के विधानसभा चुनाव में कहा कि था कि भाजपा यहां ट्रिपल डिजिट में नहीं पहुंचेगी। वहीं, कई चौनलों ने भाजपा की जीत का दावा किया था।


क्यों कहा पानी रखें साथ
दरअसल, एक साक्षात्कार में प्रशांत किशोर से पूछा गया कि आपने हिमाचल में कांग्रेस के खराब परिणाम आने की बात कही थी, इसपर उनकी तीखी बहस हो गई। इसके बाद प्रशांत किशोर ने तभी पानी पिया, जिसको लेकर उनकी काफी ट्रोलिंग हुई, जिसका जवाब उन्होंने अब एक्स पोस्ट में दिया है।


संबंधित खबरें