बंदी के बाद भी बिहार में बिक रही जहरीली शराब, सिवान में चार लोगों की मौत

टीम भारत दीप |

ग्रामीणों का कहना है कि चारों की मौत शराब पीने  से हुई है।
ग्रामीणों का कहना है कि चारों की मौत शराब पीने से हुई है।

ग्रामीणों का कहना है कि इन चारों की मौत शराब पीने की वजह से हुई है, हालांकि आधिकारिक तौर पर घटना के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। वहीं सिवान के डीएम ने कहा है कि सभी चार लोगों का पीएम कराया जाएगा। इसके बाद मौत की सही वजह सामने आएगी।

सिवान। बिहार के मुख्यमंत्री ने अपने प्रदेश को शराब के जहर से बचाने के लिए पूर्ण शराबबंदी की है, लेकिन चोरी छिपे शराब का कारोबार जारी है। और यह शराब लोगों की समय -समय पर जान लेती रही है । ताजा घटनाक्रम बिहार के सिवान जिले से सामने आई।

 सिवान के गुठनी थाने क्षेत्र के दो गांवों के चार लोगों की संदिग्‍ध हालात में मौत हो गई है। मृतकों के घर वालों का कहना है कि ये चारों लोग शराब पीने के आदि थे। गांव में शराब बिकती है और आसानी से उपलब्‍ध है। 

ग्रामीणों का कहना है कि इन चारों की मौत शराब पीने की वजह से हुई है, हालांकि आधिकारिक तौर पर घटना के पीछे की वजह सामने नहीं आई है। वहीं सिवान के डीएम ने कहा है कि सभी चार लोगों का पीएम कराया जाएगा। इसके बाद मौत की सही वजह सामने आएगी। मामले में अगर शराब का एंगल सामने आता है तो प्रशासन अपनी कार्रवाई करेगा। 

पार्टी के बाद बिगड़ी तबीयत

ग्रामीणों का कहना है कि चारों लोग पंचायत चुनाव जीतने वाले एक प्रत्‍याशीके यहां हुई पार्टी से लौटने के बाद बीमार पड़े, हालांकि खुद मृतकों के घर वाले इस बात से इनकार कर रहे हैं। मरने वालों में शिवजी यादव, मनोज राम, अनवर मियां और दुखरन राम शामिल हैं।

 घटना का पंचायत चुनाव से कोई ताल्‍लुक नहीं होने की बात कही है। मरने वाले में तीन लोग बेलौरी गांव के जबकि एक बेलौर गांव का रहने वाला है। ये दोनों गांव अगल-बलग में हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

 इसे भी पढ़ें....


संबंधित खबरें