विरोध: आश्रम-3 के सेट पर बजरंग दल ने किया हंगामा, निर्देशक प्रकाश झा के मुंह पर फेंकी स्याही

टीम भारत दीप |

विरोध के दौरान सेट पर बाबा की भूमिका निभाने वाले बॉबी भी मौजूद थे।
विरोध के दौरान सेट पर बाबा की भूमिका निभाने वाले बॉबी भी मौजूद थे।

बॉबी देओल अभिनित प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम हिंदुत्व का अपमान है। ऐसे में जब तक इस सीरीज का नाम नहीं बदला जाता, वह इसका प्रसारण नहीं होने देंगे। इस मामले में बजरंग दल के एक स्थानीय नेता ने बताया कि प्रकाश झा ने अभी तक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।


भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चल रहे चर्चित वेब सीरीज आश्रम -3 की शूटिंग के दौरान रविवार को बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। सीरीज की शूटिंग के दौरान बजरंग दल के कार्यकर्ता सेट पर घुस  गए और निर्देशक प्रकाश झा के साथ बदसलूकी की।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने निर्देशक के चेहरे पर स्याही भी फेंकी। इस दौरान वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने अपने मोबाइल फोन में घटना का वीडियो भी बनाया। सामने आए वीडियो में बजरंग दल के कार्यकर्ता टीम के सदस्यों का पीछा करते हुए उनमें से एक को पकड़ कर मारपीट करते दिख रहे हैं।

आश्रम हिंदुत्व का अपमान बताया

आपकों बता दें कि सेट पर हंगामा कर रहे बजरंग दल के सदस्यों का कहना है कि बॉबी देओल अभिनित प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम हिंदुत्व का अपमान है। ऐसे में जब तक इस सीरीज का नाम नहीं बदला जाता, वह इसका प्रसारण नहीं होने देंगे।

इस मामले में बजरंग दल के एक स्थानीय नेता ने बताया कि प्रकाश झा ने अभी तक इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। साथ ही उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि वह सीरीज का नाम बदल देंगे।

भीड़ के रूप में पहुंचे कार्यकर्ता

मालूम हो कि रविवार शाम को अचानक बजरंग दल के सदस्यों की एक भीड़ ने सेट पर हमला कर दिया। सेट पर जबरदस्ती घुस आए इन कार्यकर्ताओं प्रकाश झा मुर्दाबाद, बॉबी देओल मुर्दाबाद और जय श्रीराम के नारे भी लगाए। बताया जा रहा है कि इस दौरान काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका निभाने वाले एक्टर बॉबी देओल भी मौजूद थे।

गुरु के गलत रूप से चित्रण का विरोध

मीडिया को दिए बयान में  बजरंग दल नेता सुशील सुडेले ने कहा कि उन्होंने आश्रम का पहला और दूसरा भाग बनाया और अब तीसरे भाग की शूटिंग कर रहे हैं। निर्देशक ने अपनी सीरीज से दिखाया है कि गुरु महिलाओं का शोषण कर रहा है। क्या उनमें चर्च और मदरसों को लेकर ऐसे फिल्म बनाने की हिम्मत है। 

इसी के साथ बजरंग दल ने उन्हें चुनौती भी दी कि हम यह फिल्म नहीं बनाने देंगे। अभी तक हमने सिर्फ उनका चेहरा खराब किया है। हम बॉबी देओल को ढूंढ रहे हैं। उन्हें अपने भाई सनी देओल से कुछ सीखना चाहिए जिन्होंने देशभक्ति कई फिल्में बनाई है। आपकों बता दें कि आश्रम के दोनों पार्ट दर्शकों के बीच में काफी पापुलर हुए है, लंबे समय से दर्शकों को तीसरे पार्ट का इन्तजार है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें