बहू ने सांस की अंगुली काटी फिर गला रेता, इसके बाद खुद को लगा ली आग

टीम भारत दीप |

मृतका के पति राजकुमार के बयान पर हत्या का केस ललिता देवी पर दर्ज किया गया है।
मृतका के पति राजकुमार के बयान पर हत्या का केस ललिता देवी पर दर्ज किया गया है।

बहू ने विवाद के बाद पहले सास की अंगुली काट दी,इसके बाद उसकी आंख निकाल ली। इतने में भी जब उसका मन नही भरा तो गर्दन रेतकर 56 वर्षीया धर्मशीला देवी की हत्या कर दी। सांस को मौत की नींद सुलाने के बाद बहू ललिता देवी ने खुद को भी आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की।

पटना। बिहार की राजधानी पटना से सटे एक क्षेत्र में घरेलू विवाद के बाद बहू ने सांस को ऐसी दर्दनाक मौत दी कि देखने वालों की भी रूह कांप जाए, बहू ने सांस की हत्या के बाद खुद को भी मारने के लिए आग लगा ली, लेकिन वह बच गया। 


बहू ने विवाद के बाद पहले सास की अंगुली  काट दी,इसके बाद उसकी आंख निकाल ली। इतने में भी जब उसका मन नही भरा तो  गर्दन रेतकर 56 वर्षीया धर्मशीला देवी की हत्या कर दी। सांस को मौत की नींद सुलाने के बाद बहू ललिता देवी ने खुद को भी आग लगाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। 

आग से बहू गंभीर रूप से झुलस गई हैं उसका इलाज पीएमसीएच में चल रहा है। अब तक पता नहीं चल सका है कि सास-बहू के बीच किस कारण झगड़ा हुआ। पुलिस ने धर्मशीला के शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।  

इस विषय में एसपी सिटी पूर्वी जितेंद्र कुमार ने बताया कि ऐसा लगता है कि यह हत्या पारिवारिक विवाद में हुई है। सास-बहू में झगड़ा हुआ था। इसके बाद ललिता ने धर्मशीला की हत्या कर दी। मालूम हो कि धर्मशीला देवी के बेटे पिंटू  और पति दोनों ऑटो चलाते हैं। मृतका के पति राजकुमार के बयान पर हत्या का केस ललिता देवी पर दर्ज किया गया है।

नुकीली चीज से की हत्या

घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। जब घर का मुआयना किया गया तो मौका ए वारदात को देखने से ऐसा लगा कि जैसे बहू ने किसी नुकीली और धारदार चीज से सास पर वार किया। इस कारण उसकी आंख फूट गई, इसके बाद उसी हथियार से सांस की गला रेतकर हत्या कर दी। 

बहू की चीख सुनकर दौड़े लोग

जानकारी के अनुसार वक्त सांस औ बहू में विवाद हुआ  उस समय पिता-पुत्र आॅटो चलाने के लिए गए थे। सास की हत्या करने के बाद जब बहू ने खुद को आग लिया जब वह जलने लगी तो वह खुद को बचाने के लिए चिल्लाते हुए घर से बाहर निकल गई।

उसके चीखने की आवाज सुनकर आसपास के रहने वाले लोग वहां पहुंचे तो लोगों ने बहू ललिता देवी को आग से जलते देखा।इसके बाद उसे आग से बचाने का  प्रयास किया । जब अगल -बगल वाले  घर के अंदर गये तो वहां धर्मशीला की क्षत-विक्षत लाश पर नजर पड़ी। यह देख ग्रामीणों के पैरों तले जमीन खिसक गई इसी दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। 

घर में अक्सर होता था झगड़ा

स्थानीय लोगों ने बताया कि अक्सर ललिता अपनी सास धर्मशीला देवी से झगड़ा करती थी। दोनों में काफी दिनों तक बातचीत भी नहीं होती थी। कई बार घरवालों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत होता था। पर किसी को नहीं पता था कि एक दिन विवाद इतना बढ जाएगा कि बहू सांस की हत्या कर देगी और खुद को भी खत्म करने का प्रयास करेगी। 


संबंधित खबरें