पोर्न मूवीज मामला: अश्लीलता की कमाई से होती थी ऑनलाइन सट्टेबाजी, कोर्ट ने बढ़ाई कुन्द्रा की पुलिस रिमांड

टीम भारत दीप |

अब कुंद्रा के वकील ने हाईकोर्ट जाने की बात कही है।
अब कुंद्रा के वकील ने हाईकोर्ट जाने की बात कही है।

पुलिस को संदेह है कि पोर्नाेग्राफी से कमाए गए पैसे का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया गया था। वहीं पुलिस ने कोर्ट के सामने और भी दलीलें रखीं, इसके बाद राज कुंद्रा और रायन थोर्प को 27 जुलाई तक पुलिस हिरसत में भेज दिया गया।

मुबंई। पोर्न मूवीज केस में आए दिन नए—नए खुलासे हो रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यहां परोसी जा रही अश्लीलता की कीमत से दूसरा अपराध होता था। बताया गया कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के खिलाफ मुंबई पुलिस का यह आरोप है। बताया गया कि पोर्न फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार राज कुंद्रा और उसके साथी रायन थोर्प शुक्रवार को मुंबई की किला कोर्ट में पेश किए गए।

जानकारी के मुताबिक कोर्ट में पेशी के दौरान मुंबई पुलिस ने रिमांड की मांग की। बताया गया कि पोर्न केस में जांच कर रहे पुलिस अधिकारी किरण भिड़वे के मुताबिक पुलिस को संदेह है कि पोर्नाेग्राफी से कमाए गए पैसे का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया गया था।

वहीं पुलिस ने कोर्ट के सामने और भी दलीलें रखीं, इसके बाद राज कुंद्रा और रायन थोर्प को 27 जुलाई तक पुलिस हिरसत में भेज दिया गया। इधर अब कुंद्रा के वकील ने हाईकोर्ट जाने की बात कही है। जांच अधिकारी किरण भिड़वे के मुताबिक आरोपी ने ऐप प्लेटफॉर्म से हॉटशॉट्स को हटा दिया था।

इसलिए आरोपी ने अपने प्लान को एक्टिव किया करते हुए एक और ऐप बॉलीफेम लॉन्च किया। बताया गया कि कुंद्रा का लैपटॉप भी जब्त किया गया है जिसमें 35 हॉटशॉट क्लिप सहित 51 क्लिप थे। जांच ​अधिकारी के मुताबिक हम हॉटशॉट्स के लिए बनाए गए रायन के 4 ईमेल खातों को रिकवर करना चाहते हैं।

बताया गया कि उनकी कंपनी के ऑडिटर और आईटी डेवलपर का बयान दर्ज किया है और उन्होंने हमें बताया है कि उनके कार्यालय का माह भर का खर्च 4 हजार से 10 हजार पाउंड था। बताया गया कि पुलिस को संदेह है कि पोर्नाेग्राफी से कमाए गए पैसे का इस्तेमाल ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए किया गया था।

बताया गया कि लेनदेन की जांच की जानी है। पुलिस को कुंद्रा और यस बैंक और यूनाइटेड बैंक ऑफ़ अफ्रीका के ट्रांससेक्शन की जाँच करनी है। इधर राज कुंद्रा के वकील आबाद पोंडा के मुताबिक जो आरोप लगे है वो जमानती धाराओं के तहत हैं। बताया गया कि अश्लीलता की परिभाषा क्या है ? एक मूवी के कुछ उत्तेजक या अंतरंग दृश्य हिस्से को लेकर पोर्न मूवी नहीं कहा जा सकता।


संबंधित खबरें