‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ में यूपी वाली 'बहनजी' के शासनकाल की दिखेगी झलक, ट्रेलर जारी

bharatdeep news |

‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ फिल्म का ट्रेलर जारी
‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ फिल्म का ट्रेलर जारी

इस फिल्म की कहानी एक दलित महिला की जिंदगी पर आधारित है, जो तमाम कठिनाइयों और संघर्षों के बावजूद मुख्यमंत्री बनती हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में यूपी वाली बहनजी के शासनकाल की झलक देखने को मिलेगी। फिल्म के मुख्य किरदार में ऋचा चढ्ढा है। वह फिल्म में एक दलित मुख्यमंत्री की भूमिका में नजर आएंगी।

मुंबई। राजनीतिक ड्रामे पर आधारित ऋचा चड्ढा की आगामी फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ का शानदार ट्रेलर निर्माताओं ने बुधवार को जारी कर दिया है। इस फिल्म की कहानी एक दलित महिला की जिंदगी पर आधारित है, जो तमाम कठिनाइयों और संघर्षों के बावजूद मुख्यमंत्री बनती हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में यूपी वाली बहनजी के शासनकाल की झलक देखने को मिलेगी।

 फिल्म के मुख्य किरदार में ऋचा चढ्ढा है। वह फिल्म में एक दलित मुख्यमंत्री की भूमिका में नजर आएंगी। वहीं फिल्म में सौरभ शुक्ला और मानव कौल भी अहम भूमिका में दिखेंगे। फिल्म के ट्रेलर को अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है।

फिल्म के इस ट्रेलर की शुरुआत में बैकग्रॉउंड से अभिनेता सौरभ शुक्ला की आवाज सुनाई देती है, जिसमें वह कहते है-‘दबंगों को अपनी सत्ता का घमंड है और वो घमंड टूटेगा हमारी सत्ता से !’ ट्रेलर में ऋचा चढ्ढा को एक दलित महिला मुख्यमंत्री के रूप में दिखाया गया है,जिसने तमाम कठिनाइयों का सामना करते हुए समाज में बदलाव लाने की ठानी है।

वह भेदभाव जैसी चीजों को समाज से मिटाना चाहती है। इसके साथ ही ट्रेलर में मदिर में सिर्फ ऊँची जात वाले लोगों की एंट्री समेत कई मुद्दों पर सवाल उठाए गए हैं। ट्रेलर का अंत ऋचा चड्ढा के दमदार डायलॉग से होता है,जिसमें वो मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहती हैं-‘तुम्हारी आवाज उठाने से, तुम्हारी सेवा करने से, दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती।

फिल्म के इस ट्रेलर ने कुछ ही समय में धमाल मचा दिया है। फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी  प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म को भूषण कुमार,कृष्ण कुमार, नरेन कुमार और डिम्पल खरबंदा ने संयुक्त रूप से प्रोड्यूस किया है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल 22 जनवरी को रिलीज होगी।

​फिल्म को लेकर अभी से लोगों में जबरदस्त के्रज देखा जा रहा है।


संबंधित खबरें