प्रयागराज:बीजेपी वर्कर के घर आई बारात, रातभर चला बार बालाओं का अश्लील डांस, यूं उड़ती रहीं कोरोना प्रोटोकाल की धज्जियां

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

इंस्पेक्टर धाकेश्वर सिंह के मुताबिक सर्वजीत मौर्य और नेबू लाल मौर्या के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।
इंस्पेक्टर धाकेश्वर सिंह के मुताबिक सर्वजीत मौर्य और नेबू लाल मौर्या के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

मांडा थाना क्षेत्र में एक BJP नेता की भतीजी की शादी में बार बालाओं ने पूरी रात जमकर ठुमके लगाए। बताया गया कि इसे देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों के चेहरे पर न मास्क था न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान दिया गया। खास बात यह है कि पुलिस को इसकी कोई खबर तक नहीं लगी।

प्रयागराज। यूपी में कोरोना महामारी से जनता हलकान है। लोग बीमारी से मर रहे है। बदहाल व्यवस्था के साथ अक्सीजन, दवाओं आदि किल्लत लगातार खबरों में सामने आ रही है। वहीं सरकार द्वारा कोरोना की रोकथाम को उठाए जा रहे प्रयास के क्रम में सूबे में 17 मई तक ​के लिए लॉकडाउन लगाया गया है।

अधिकतर लोग घरों में कैद हैं। लेकिन गांवों में बेफिक्री के साथ लोग शौक पूरा करने और शान दिखाने में लगे हुए हैं। ताजा मामला सूबे के प्रयागराज जिले का है। दरअसल यहां मांडा थाना क्षेत्र में एक BJP नेता की भतीजी की शादी में बार बालाओं ने पूरी रात जमकर ठुमके लगाए। बताया गया कि इसे देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

लोगों के चेहरे पर न मास्क था न ही सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान दिया गया। खास बात यह है कि पुलिस को इसकी कोई खबर तक नहीं लगी। वहीं इंस्पेक्टर धाकेश्वर सिंह के मुताबिक सर्वजीत मौर्य और नेबू लाल मौर्या के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सर्वजीत मौर्या भाजपा कार्यकर्ता बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स  के मुताबिक यहां मांडा थाना क्षेत्र के कोसड़ा कला गांव निवासी सर्वजीत मौर्य भाजपा कार्यकर्ता है। बताया गया कि बारात पड़ोस के कोरांव थाना अंतर्गत लूटी गांव से आई थी। बारात वालों ने डांस का इंतजाम किया था। बारात में पूरी रात बार-बालाओं ने डांस किया।

बताया गया कि  डांस देखने के लिए इकठ्ठा हुए बारातियों में न तो किसी ने मास्क पहन रखा था और न ही कोई सोशल डिस्टेंसिग ही यहां दिख रही थी। जानकारी के मुताबिक डांस का कार्यक्रम 9 बजे रात से शुरू होकर सुबह तक चलता रहा। बताते चलें कि यूपी में कोरोना का कहर लोगों की लगातार जान छीन रहा है।

हालांकि बीते दिनों यहां संक्रमण के केसों में कमी दिख रही हैं लेकिन यहां हो रही मौतें अभी चिन्ता का विषय बनी हुई है। ऐसे में किसी तरह की लापवाही संक्रमण के खतरे को कहीं फिर से न बढ़ा से इस बात की भी आशंका बनी हुई है। 


संबंधित खबरें