मैनपुरी में प्राथमिक विद्यालय की शिक्षिका की गोली मारकर हत्या, ससुरालवाले फरार

टीम भारत दीप |

पुलिस ​ने शिक्षिका के मायके वालों को सूचना दे दी  है।
पुलिस ​ने शिक्षिका के मायके वालों को सूचना दे दी है।

उनकी तैनाती मैनपुरी जनपद में प्राथमिक विद्यालय रूपपुर में हैं। शुक्रवार सुबह उनका शव घर के अंदर मिला। इस घटना की जानकारी होने पर पड़ोसियों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। सूत्रों के मुताबिक महिला के सीने में गोली लगी है।

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी जिले में शुक्रवार अलसुबह एक सनसनीखेज वारादात सामने आई। यहां एक प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षिका की गोली मारकर हत्या कर दी गई। शिक्षिका का शव घर के अंदर मिला है। छाती में गोली के निशान है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार चंद्रका उर्फ मोनिका यादव देवी रोड स्थित अपनी ससुराल में रहती थीं। उनकी तैनाती मैनपुरी जनपद में प्राथमिक विद्यालय रूपपुर में हैं। शुक्रवार सुबह उनका शव घर के अंदर मिला। इस घटना की जानकारी होने पर पड़ोसियों की भीड़ जुट गई।

मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की। सूत्रों के मुताबिक महिला के सीने में गोली लगी है। पुलिस हत्याकांड के एंगल पर जांच कर रही है। गोली किसने और क्यों मारी है। इसकी जानकारी जुटाई जा रही है। मायका पक्ष को सूचना दी गई है। वहीं ससुराली वाले मौके से फरार हैं।  

पुलिस ​ने शिक्षिका के मायके वालों को सूचना दे दी है,वहीं शिक्षिका की मौत की खबर मिलते ही उसके मायके में कोहराम मच गया हैं। मायके वाले रोते बिलखते ​बेटी की ससुराल आने के लिए घर से निकल दिए। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें