फिरोजाबाद:किन्नर सम्मेलन में आई किशोरी के साथ चालक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

चालक ने किशोरी को शराब के नशे में गाड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।
चालक ने किशोरी को शराब के नशे में गाड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

मालूम हो कि शिकोहाबाद नगर के हाइवे पर 14 दिवसीय मंगलामुखियों का जलसा चल रहा है। इस सम्मेलन में प्रदेश के विभिन्न मंडलों से मंगलामुखी समुदाय के लोग शामिल होने के लिए आए हैं। मंगलामुखी समुदाय ने एक 19 साल की किशोरी को पाला है।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद के गेस्ट हाउस में इन दिनों मंगलामुखियों का जलसा चल रहा है। इस कार्यक्रम के दौरान एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस जांच में सामने आया कि इस समुदाय के गाड़ी चालक ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। किशोरी से दुष्कर्म से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है, सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

14 दिवसीय चल रहा सम्मेलन

मालूम हो कि शिकोहाबाद नगर के हाइवे पर 14 दिवसीय मंगलामुखियों का जलसा चल रहा है। इस सम्मेलन में प्रदेश के विभिन्न मंडलों से मंगलामुखी समुदाय के लोग शामिल होने के लिए आए हैं। मंगलामुखी समुदाय ने एक 19 साल की किशोरी को पाला है। वह भी सम्मेलन में शामिल होने आई थी, शनिवार रात्रि मंगलामुखी समुदाय के गाड़ी चालक ने किशोरी को शराब के नशे में गाड़ी में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

किशोरी से दुष्कर्म से फैला आक्रोश

इस दौरान किशोरी अपने बचाव के लिए चीखती चिल्लाती रही लेकिन उस दुष्कर्म कर्ता को रहम नहीं आया, उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद वह सम्मेलन में शामिल हो गया,  किशोरी ने अपने अभिभावक से दुष्कर्म की बात बताई तो सभी मंगलामुखी समुदाय में आक्रोश फैल गया। दुष्कर्म की  सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया है।

मंगलामुखी समुदाय के लोगों का आरोप है कि किशोरी से चालक ने दुष्कर्म किया है। मंगलामुखी ने कहा कि उन्होंने नवजात बच्ची को पाला हुआ है, इस तहर की घटना से हमारे समुदाय का नाम धूमिल हो गया है। पुलिस की कार्रवाई में देरी से मंगलामुखी समुदाय में आक्रोश फैला हुआ है।

मंगलामुखी समुदाय के लोग सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे है। जल्दी ही मुकदमा दर्ज कर मामले में बच्ची का मेडिकल कराया जाए, वही पुलिस कार्रवाई  में जुटी हुई है। एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी नन्नू पुत्र खुदावर, निवासी दरीबा आगरा रोड थाना कोतवाली मैनपुरी को हिरासत में ले लिया गया है। मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें