प्रियंका ने गांधी ने आगरा डीएम के ट्वीट पर किया जवाबी हमला, सीएम से मांगा जवाब

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

प्रियंका गांधी का पत्र
प्रियंका गांधी का पत्र

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के आगरा में बढ़ते कोरोना केस और मौत को लेकर विरोध की कमान संभाली तो उन्हें ​डीएम की ओर से जवाब मिला।

आगरा। कोविड—19 को मात देने के लिए जहां एक ओर पूरी दुनिया जद्दोजहद कर रही हैं, वहीं दूसरी ओर भारत में इसको लेकर राजनीति भी अपने चरम पर है। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने उत्तर प्रदेश के आगरा में बढ़ते कोरोना केस और मौत को लेकर विरोध की कमान संभाली तो उन्हें ​डीएम की ओर से जवाब मिला। इसके बाद शह और मात का खेला भी शुरू हो गया, पढ़िये पूरी खबर। 

गौरतलब है कि कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने सोमवार को एक अखबार में कोरोना से आगरा में हुईं मौतों को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा और आगरा के मॉडल होने पर तंज कसा। उन्होंने लिखा 48 घंटे में 28 मौतें हो गई। इसके लिए उन्होंने शासन और प्रशासन को घेरा। 

डीएम ने किया खारिज
आगरा के जिलाधिकारी पीएन सिंह ने प्रियंका गांधी वाड्रा को पत्र लिखकर उनके 22 जून के ट्वीट का 24 घंटे में खंडन करने को कहा है। डीएम ने पत्र में कहा है, पिछले 109 दिन में आगरा में कोविड-19 के 1,139 केस आए हैं, 79 मरीज़ों की मौत हुई है। पिछले 48 घंटे में 28 लोगों की मृत्यु की सूचना गलत और निराधार है।

प्रियंका ने फिर किया ट्वीट
मंगलवार सुबह अचानक फिर से राजनीति बदली और प्रियंका ने जिलाधिकारी आगरा को कोई जवाब न देते हुए एक और ट्वीट कर दिया। इस बार उन्होंने ने एक समाचार पत्र हवाला देते हुए लिखा कि आगरा में कोरोना से मृत्युदर दिल्ली व मुंबई से भी अधिक है।
यहां कोरोना से मरीजों की मृत्यदर 6.8 प्रतिशत है। यहां कोरोना से जान गंवाने वाले 79 मरीजों में से कुल 35 प्रतिशत यानि 28 लोगों की मौत अस्पताल में भर्ती होने के 48 घंटे के अंदर हुई है। 

आगरा मॉडल को बताया झूठा
उन्होंने ‘आगरा मॉडल’ का झूठ फैलाकर इन विषम परिस्थितियों में धकेलने के जिम्मेदार कौन हैं? मुख्यमंत्रीजी 48 घंटे के भीतर जनता को इसका स्पष्टीकरण दें और कोविड मरीजों की स्थिति और संख्या में की जा रही हेराफेरी पर जवाबदेही बनाएं।


संबंधित खबरें