यूपी का रण: कांग्रेस ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी की, 41 प्रत्याशियों में से 16 महिलाएं मैदान में

टीम भारत दीप |

प्रियंका इस वक्त कांग्रेस महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं।
प्रियंका इस वक्त कांग्रेस महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं।

विधान सभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी आज कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। पीएम मोदी लाभार्थियों से संपर्क अभियान के जरिये जीत का आधार तैयार करने की रणनीति बनी। जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठों विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तर के पदाधिकारियों से संवाद कर कार्यकर्ताओं में एक नयी ऊर्जा का संचार किया है।

 

नई दिल्ली। यूपी में चुनाव में रोज नए धमाकें हो रहे है। इस क्रम में कांग्रेस ने अपनी दूसरी सूची जारी करके बड़ा धमाका किया है। पहली सूची की तरह ही इस सूची में कांग्रेस ने महिलाओं को उनका हिस्सा दिया है। 

पीएम आज करेंगे चर्चा 

वहीं विधान सभा चुनाव को लेकर पीएम मोदी आज कार्यकर्ताओं से चर्चा करेंगे। पीएम मोदी  लाभार्थियों से संपर्क अभियान के जरिये जीत का आधार तैयार करने की रणनीति बनी। जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आठों विधानसभा क्षेत्र के बूथ स्तर के पदाधिकारियों से संवाद कर कार्यकर्ताओं में एक नयी ऊर्जा का संचार किया है।

भाजपा नेता को नोटिस जारी

बुलंदशहर के उपजिलाधिकारी ने भाजपा चुनाव प्रचार के प्रमुख आनंद चौधरी को नोटिस जारी किया है। आरोप है कि एक सोशल मीडिया पोस्ट में आचार संहिता का उल्लंघन किया गया है। इस पोस्ट में लिखा गया, 'छोटा पायजामा, कुर्ता लंबा, दंगे चाहिए या शांति?'

वहीं आज बीजेपी को कांग्रेस को बड़ा झटका देने वाली है। पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने जिस 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' अभियान की शुरुआत की थी, उसकी पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्या भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकती हैं।

प्रियंका ने कांग्रेस पर पैसे लेकर टिकट देने का आरोप लगाया। कहा कि कांग्रेस में भ्रष्टाचार व्याप्त है। यहां महिलाओं का कोई सम्मान नहीं है। प्रियंका इस वक्त कांग्रेस महिला मोर्चा की प्रदेश उपाध्यक्ष भी हैं।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें