प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर मायावती पर कसा तंज,लिखा 'इसके बाद भी कुछ बाकी है'

टीम भारतदीप |

बसपा सुप्रीमो मायावती और प्रियंका गाँधी (फाइल फोटो)
बसपा सुप्रीमो मायावती और प्रियंका गाँधी (फाइल फोटो)

बसपा से बगावत करने वाले सात विधायकों के निलंबन के बाद मायावती के दिए गए बयान की सियासी गलियारों में आलोचना होना शुरू हो गई है। सबसे पहले इसकी कमान कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सक्रिय नेता प्रियंका गांधी ने संभाली है।

लखनऊ। राज्यसभा चुनाव से पहले बसपा पार्टी में उथल- पथल देखने को मिल रही है। बसपा से बगावत करने वाले सात विधायकों के निलंबन के बाद मायावती के दिए गए बयान की सियासी गलियारों में आलोचना होना शुरू हो गई है। सबसे पहले इसकी कमान कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश में कांग्रेस की सक्रिय नेता प्रियंका गांधी ने संभाली है।

प्रियंका गांधी ने मायावती के 15 सेकेंड का वीडियो ट्वीट करके उसमे तंज कसा है। उन्होंने अपने ट्वीट में सिर्फ इतना लिखा कि 'इसके बाद भी कुछ बाकी है?' प्रियंका गांधी के इस ट्वीट के सामने आते ही इसके कई मायने निकाले जाने लगे हैं।

गौरतलब है कि राज्यसभा चुनाव के पहले बसपा पार्टी में में उथल-पथल देखने को मिल रही है। बसपा के 7 विधायकों ने अपनी ही पार्टी से बगावत कर ली। 


बता दें कि बसपा के विधायकों ने अपनी पार्टी से बगावत करके सपा की तरफ रुख किया है। वहीं गुरुवार सुबह ही बसपा सुप्रीमो मायातवी ने अपने कड़े तेवर दिखाते हुए बगावत करने वाले 7 विधायकों को निलंबित करने का ऐलान कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बसपा ने पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान सांप्रदायिक ताकतों से लड़ने के लिए सजावादी पार्टी से हाथ मिलाया था, लेकिन उनके परिवारिक अंतरकलह के कारण गठबंधन होने के बावजूद भी उन्हें ज्यादा लाभ नहीं मिला।

बसपा सुप्रीमों ने विधायकों के निलंबित करने के बाद अपने बयान में साफ कहा था कि राज्यसभा चुनावों में हम सपा प्रत्याशियों को बुरी तरह हराएंगे। इसके लिए हम अपनी पूरी ताकत झोंक देंगे और इसके लिए अगर हमे जरूरत पड़ी तो हम अपना वोट भी भाजपा या किसी अन्य पार्टी के प्रत्याशी को दे देंगे।

मायावती के इस बयान के बाद ये माना जा रहा था कि मायावती के इस बयान को लेकर बीजेपी के विरोध में खड़ी पार्टियां इससे खुश नहीं होंगी और वैसा ही देखने को मिला। प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए 15 सेकेंड का वीडियो जारी किया है, जिसमें बसपा सुप्रीमो मायावती 'बीजेपी को वोट देना पड़े वाली' लाइन बोलती नजर आ रही हैं।

प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में वीडियो के साथ-साथ उसमे सिर्फ इतना लिखा है कि 'इसके बाद भी कुछ बाकी है?' प्रियंका गांधी के इस ट्वीट को कुछ ही देर में हजारों लोगों ने लाइक किया है और उसके साथ ही साथ एक हजार से अधिक लोगों ने रीट्वीट ​कर दिया है।


संबंधित खबरें