गांधी विरोधी हिंदूमहासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष का हाथरस मामले में बेतुका बयान

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

इससे पहले अखिल भारत हिंदू महासभा ने गांधी जयंती को ‘दुर्भाग्य दिवस’ के रुप में मनाया।
इससे पहले अखिल भारत हिंदू महासभा ने गांधी जयंती को ‘दुर्भाग्य दिवस’ के रुप में मनाया।

अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि हाथरस कांड को लेकर जो लोग प्रदर्शन कर रहे हैं वो सब नौटंकी है।

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती से कथित गैंगरेप और मौत के मामले में जहां एक ओर पूरा देश गम और गुस्से में है। वहीं गांधी विरोधी हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इस पर भी बेतुके बयान दे रहे हैं। अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने मामले में प्रदर्शन करने वालों को कड़ी सजा देने की बात कही है।

अखिल भारतीय हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पंडित अशोक शर्मा ने बयान देते हुए कहा कि हाथरस कांड को लेकर जो लोग प्रदर्शन कर रहे हैं वो सब नौटंकी है। ये लोग कानून व्यवस्था बिगाड़ने का काम कर रहे हैं। सिर्फ टेलीविजन और अखबारों में चेहरा दिखाने के लिए ये सब किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगो को कम से कम 50 कोड़े मारकर सजा देनी चाहिए।

हालांकि हाथरस कांड की निंदा करते हुए हिन्दू महासभा ने कहा कि इस मामले के आरोपियों को गोली मार देनी चाहिए और उन पर कोई मुकदमा नहीं चलाना चाहिए। इससे पहले अखिल भारत हिंदू महासभा ने गांधी जयंती को ‘दुर्भाग्य दिवस के रुप में मनाया। इतना ही नहीं उन्होंने महात्मा गांधी पर भी अशोभनीय टिप्पणी की है।

वहीं मेरठ के शारदा रोड़ स्थित संगठन के कार्यालय पर नाथूराम गोडसे के चित्र पर माल्यार्पण करते हुए संगठन के सदस्यों ने महात्मा गांधी की हत्या के मामले में फांसी चढ़ाए गए नाथूराम गोडसे को शहीद बताया। इस मौके पर संगठन के तमाम सदस्य भी मौजूद रहे।


संबंधित खबरें