रायबरेली सीएमओ का डीजी को पत्र, डीएम कहते हैं- तुझे जमीन में गाड़ दूंगा, खाल खींच लूंगा

टीम भारत दीप |

हम कोरोना वारियर्स का काम करना असंभव सा कर दिया है।
हम कोरोना वारियर्स का काम करना असंभव सा कर दिया है।

मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. संजय शर्मा का पत्र मीडिया में आने के बाद हड़कंप मच गया है। आए दिन अफसरों की कारगुजारियों से बदनामी झेल रही योगी सरकार के माथे एक और बवाल पड़ा है।

रायबरेली। अलीगढ़ के डीएम की सीएमओ को जूता मारने की वायरल आॅडियो के बाद अब रायबरेली डीएम के सीएमओ से गाली गलौज का मामला सामने आया है। सीएमओ ने महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य को पत्र लिख कर कार्रवाई की मांग की है। वर्तमान हालातों में काम करने में असमर्थता जताई है। 

रायबरेली के मुख्य चिकित्साधिकारी डाॅ. संजय शर्मा का पत्र मीडिया में आने के बाद हड़कंप मच गया है। आए दिन अफसरों की कारगुजारियों से बदनामी झेल रही योगी सरकार के माथे एक और बवाल पड़ा है। अपने पत्र में सीएमओ संजय शर्मा ने लिखा है कि शुक्रवार को मीटिंग के दौरान सभी अधिकारियों के सामने डीम वैभव श्रीवास्तव ने उन्हें गधा कहा। 

सीएमओ ने बताया कि कोरोना पीड़ितों की भोजन व्यवस्था के प्रभारी डाॅ. मनोज शुक्ला ने अपनी पत्नी की प्री-कैंसर डायग्नोसिस के लिए उनसे लखनउ जाने की अनुमति मांगी थी। मीटिंग में डाक्टर मनोज शुक्ला को न पाकर डीएम वैभव श्रीवास्तव भड़क गए और उन्हें गाली देने लगे। डीएम ने कहा कि मुझे जमीन में गाड़ दूंगा और खाल खींच लूंगा कहकर धमकी दी। 

मीटिंग में सीडीओ, एसडीएम सदर, सीओ सिटी व अन्य चिकित्सक मौजूद थे। सीएमओ ने आरोप लगाया कि आए दिन डीएम उनके और अन्य चिकित्साधिकारियों से अपमान की भाषा बोलते हैं। ऐसे में हम कोरोना वारियर्स का काम करना असंभव सा कर दिया है। 

 

सीएमओ ने मामले में महानिदेशक चिकित्सा एवं स्वास्थ्य से मामले में कार्रवाई की मांग की है। 


संबंधित खबरें