राहुल गांधी आज पांच की जगह 2 नेताओं के साथ जाएंगे लखीमपुरखीरी, पीएम पर बोला हमला

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

आज पेट्रोल -डीजल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे है।
आज पेट्रोल -डीजल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे है।

राहुल ने बताया कि धारा 144 पांच लोगों को रोकता है,इसलिए हम तीन लोगों के साथ लखीमपुरखीरी जाएंगे। यूपी में अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है। राहुल गांधी ने बताया कि वह पीड़ित परिवारों से मिलकर उनका दुख— दर्द बांटने का काम करेंगे।राहुल ने कहा कि विपक्ष का काम दबाव बनाने का होता है।


नईदिल्ली। लखीमपुरखीरी में किसानों की हत्या के मामले में राहुल गांधी ने पीसी में अपनी बात रखते हुए कहा कि कुछ समय से देश के किसानों के साथ अत्याचार किया जा रहा है।किसानों की आवाज को सुनियोजित तरीके से दबया जा रहा है।

यहां तक कि किसानों को जीप से कुचला जा रहा है। एक तरफ बीजेपी नेता के पुत्र पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। दूसरी तरफ किसानों पर लगातार हमले हो रहा हे। मंगलवार को पीएम मोदी लखनऊ में थे, ​लेकिन लखीमपुर खीरी नहीं जा सके। आज हम दो मंत्रियों के साथ लखनऊ होते हुए लखीमपुरखीरी जाने की कोशिश करेंगें।

राहुल ने बताया कि धारा 144 पांच लोगों को रोकता है,इसलिए हम 2  लोगों के साथ लखीमपुरखीरी जाएंगे। यूपी में अपराधियों को संरक्षण दिया जा रहा है। राहुल गांधी ने बताया कि वह पीड़ित परिवारों से मिलकर उनका दुख- दर्द बांटने का काम करेंगे।मीडिया के एक सवाल का जवाब देते हुए राहुल ने कहा कि विपक्ष का काम दबाव बनाने का होता है।

यदि हाथरस में हम नहीं कही गए न होते तो वहां सरकार कार्रवाई नहीं करते।यदि उनके सांसद के खिलाफ हम नहीं बोलते तो पीड़ितों को न्याय नहीं मिलता, राहुल ने मीडिया पर भी हमला बोला कि मीडिया अपने काम को सही ढंग से नहीं निभाती, बल्कि विपक्ष पर आरोप लगाती है कि वह राजनीति करती है।

वहीं दूसरे पत्रकार का जवाब देते हुए राहुल ने कहा कि बीजेपी सरकार और आरएसएस देश के संस्थानों पर कब्जा कर लिया है यहां तक कि मीडिया को भी कंट्रोल कर रहे है। हालात यह है कि यूपी में देश के नेताओं को जाने नहीं दिया जा रहा है। धारा 144 लागू होने का हवाला दिया जाता हैं,

जबकि छत्तीसगढ़ के सीएम जब यूपी जा रहे थे तो उन्हें रोका गया था,जबकि वह अकेले थे। आज पेट्रोल -डीजल के दाम लगातार बढ़ते जा रहे है। देश की आवाज को दबाया जा रहा है। लोकतंत्र के स्तंभों का गलत उपयोग किया जा रहा है। 

राहुल गांधी ने कहा कि हमारे परिवार के साथ कुछ भी कर दीजिए हमें कुछ नहीं फर्क पड़ता हमारे परिवार को शुरू से यह ट्रेनिंग दी जाती है। वहीं राहुल कृषि कानूनों पर बोलते हुए कहा कि यह एक सुनियोजित तरीके से किया जा रहा है।

राहुल ने कहा कि मैं वहां जाकर धरातल की चीजें  समझने की कोशिश करूंगा क्योंकि किसी को वहां की वास्तविक बात पता नहीं। राहुल ने कहा कि हम वहां जाकर योगी सरकार पर दबाव डालेंगे ताकि आरोपितों पर कार्रवाई हो सकें।

राहुल गांधी का कहना है कि वहां सबकों नहीं रोका जा रहा है। वहां दो पार्टियों को केवल जाने दिया गया, क्योंकि वहां पर टीएमसी के सासंदों के दल और भीमआर्मी के नेता को जाने दिया गया। 

इसे भी पढ़ें...

त्योहारों से पहले लोगों को बड़ा झटका, बिना सब्सिडी वाला घरेलू गैस सिलेंडर 15 रुपये हुआ महंगा

रामायण के रावण नहीं रहे :'रामायण' में रावण का किरदार निभाने वाले अरविंद त्रिवेदी निधन


संबंधित खबरें