आगराः दो झोलाछाप पर चला स्वास्थ्य विभाग का डंडा, कार्रवाई के डर से दुकानें बंद कर भागे

टीम भारत दीप |

टीम ने दोनों के प्रैक्टिस करने पर रोक लगा दी और नोटिस देकर चिकित्सकीय दस्तावेज पेश करने के निर्देश दिए हैं।
टीम ने दोनों के प्रैक्टिस करने पर रोक लगा दी और नोटिस देकर चिकित्सकीय दस्तावेज पेश करने के निर्देश दिए हैं।

सीएचसी अधीक्षक अछनेरा और उपजिलाधिकारी किरावली को दो झोलाछापों की शिकायत की थी। इस पर बुधवार को सीएचसी अधीक्षक डाॅक्टर जीतेन्द्र लवानियां की अगुवाई में स्वास्थ्य विभाग की टीम दोनों झोलाछाप अरूण कक्कड और मुकेश उर्फ भोला की दुकान पर पहुंची।

आगरा। थाना अछनेरा क्षेत्र में बुधवार को देर शाम स्वास्थ्य विभाग ने झोलाछापों के खिलाफ कार्रवाई की। इसमें दो झोलाछाप धरे गए और अन्य झोलाछाप अपनी दुकानो को बंद कर भाग निकले।  

गांव अभेदोंपुरा निवासी उकेस ने सीएचसी अधीक्षक अछनेरा और उपजिलाधिकारी किरावली को दो झोलाछापों की शिकायत की थी। इस पर बुधवार को सीएचसी अधीक्षक डाॅक्टर जीतेन्द्र लवानियां की अगुवाई में स्वास्थ्य विभाग की टीम दोनों झोलाछाप अरूण कक्कड और मुकेश उर्फ भोला की दुकान पर पहुंची। 

दोनों प्रैक्टिस करते मिले। टीम ने दोनों के प्रैक्टिस करने पर रोक लगा दी और नोटिस देकर चिकित्सकीय दस्तावेज पेश करने के निर्देश दिए हैं। 

स्वास्थ्य विभाग की अचानक कार्रवाई से पूरे कस्बा क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आनन फानन में अन्य झोलाछाप अपनी दुकानों के शटर बंद कर भाग खडे हुए।  

सीएचसी अधीक्षक डाॅक्टर जीतेंद्र लवानिया ने बताया कि दोनों झोलाछापों को दो दिन के अंदर नोटिस का जबाव देने के निर्देश दिए गए हैं। चिकित्सकीय प्रपत्र पेश नहीं करने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


संबंधित खबरें