बीमारी से लड़ रहे इस अभिनेता की मदद के लिए सामने आए 'राजा'

टीम भारत दीप |

बई के लाइफलाइन अस्पताल में अनुपम का इलाज चल रहा है
बई के लाइफलाइन अस्पताल में अनुपम का इलाज चल रहा है

परिजनों का कहना है कि उनकी तबियत में सुधार हुआ है। उन्हें आईसीयू से निकालकर डायलिसिस के लिए प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है। 

प्रतापगढ़। किडनी की बीमारी से जूझ रहे टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा की मदद के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद व मनोज वाजपेयी के बाद अब पूर्व कैबिनेट मंत्री राघुराज प्रताप सिंह राजाभैया आगे आए हैं। इलाज के लिए उन्होंने पांच लाख रुपये की मदद की है। मुंबई के लाइफलाइन अस्पताल में अनुपम का इलाज चल रहा है। परिजनों का कहना है कि उनकी तबियत में सुधार हुआ है। उन्हें आईसीयू से निकालकर डायलिसिस के लिए प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया गया है। 

टीवी धारावाहिक प्रतिज्ञा में ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाने वाले टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा की तबियत इन दिनों खराब चल रही है। उन्हें किडनी में दिक्कत है। करीब सालभर से उन्हें किडनी की समस्या है। 

मुंबई में उनका इलाज चल रहा है। डाक्टरों ने किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी है। उनका इलाज मुंबई के लाइफलाइन अस्पताल में चल रहा है। आर्थिक तंगी के चलते उनके इलाज में दिक्कत आ रही थी।
उन्होंने सोशल मीडिया पर इलाज के लिए मदद की अपील की थी। 

जानकारी होने के बाद अब लोग उनकी मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सिने अभिनेता सोनू सूद व मनोज बजपेयी के साथ ही पूर्व कैबिनेट मंत्री, जनसत्ता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष रघुराज प्रताप सिंह राजाभैया भी उनकी मदद के लिए आगे आए हैं।

एमएलसी अक्षय प्रताप सिंह गोपालजी के मीडिया प्रभारी मुक्कू ओझा ने बताया कि राजाभैया ने इलाज के लिए पांच लाख रुपये की सहायता देने का आश्वासन दिया है। तीन लाख रुपये खाते में भेजे जा चुके हैं। शेष दो लाख रुपये शुक्रवार को भेजे जाएंगे। अनुपम श्याम ओझा के भाई कंचन ओझा ने राजाभैया को धन्यवाद ज्ञापित किया है।  


संबंधित खबरें