टीवी के अलावा यहां भी देख सकते हैं बिग बॉस का शो, जानने के लिए पढ़ें ये खबर

टीम भारत दीप |

शुक्रवार को रात 10.30 बजे और सप्ताहांत में रात 9 बजे प्रसारित होगा.
शुक्रवार को रात 10.30 बजे और सप्ताहांत में रात 9 बजे प्रसारित होगा.

यदि आप बिग बॉस को टीवी पर प्रसारित होने से पहले देखना चाहते हैं तो हम आपको बताएंगे कि ये कैसे पॉसिबल है। पूरी खबर पढ़़ें और जाने कहां—कहां बिग बॉस के बारे में पूरी जानकारी।

मुंबई। सलमान खान-होस्टेड रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें सीजन का शनिवार रात से प्रीमियर शुरू हो गया है. इस वर्ष, शो का विषय, 'अब पल्टेगा सीन, क्यूंकी बिग बॉस देगा 2020 को जवाब’ है। इस बार बिग बॉस के घर के अंदर सौ दिनों तक मशहूर हस्तियों का एक झुंड बंद रहेगा। यदि आप बिग बॉस को टीवी पर प्रसारित होने से पहले देखना चाहते हैं तो हम आपको बताएंगे कि ये कैसे पॉसिबल है। पूरी खबर पढ़़ें और जाने कहां—कहां बिग बॉस के बारे में पूरी जानकारी। 

जानकारी के मुताबिक बिग बॉस 14 के घर में आने वाले प्रतियोगियों में इस बार रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, एजाज खान, राहुल वैद्य, जिया मानेक, पवित्रा पुनिया, निशांत सिंह मलखानी, जैस्मीन भसीन, सारा गुरपाल, निक्की तंबोली और शहजाद देओल शामिल हैं। बिग बॉस 14 का प्रीमियर एपिसोड कलर्स पर रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।

यदि आपकी टीवी तक पहुंच नहीं है, तो आप Jio और Airtel जैसे नेटवर्क ऑपरेटरों द्वारा प्रदान किए गए मोबाइल एप्लिकेशन पर चैनल देख सकते हैं। यदि वह विकल्प भी आपके लिए नहीं है, तो आप इसे वायाकॉम 18 की स्ट्रीमिंग सेवा वूट सेलेक्ट पर देख सकते हैं।

अपने प्रीमियर के बाद, बिग बॉस 14 हर सोमवार से शुक्रवार को रात 10.30 बजे और सप्ताहांत में रात 9 बजे प्रसारित होगा. घर से 24/7 लाइव फीड वूट सिलेक्ट पर स्ट्रीम होगा। साथ ही, शो के प्रशंसक जो इसे टीवी पर प्रसारित होने से पहले देखना चाहते हैं, वे वूट सेलेक्ट की सदस्यता ले सकते हैं।

बता दें कि यह सलमान खान के लोकप्रिय शो के साथ जुड़ने का ग्यारहवां साल है। उनसे पहले अमिताभ बच्चन, शिल्पा शेट्टी, संजय दत्त और अरशद वारसी रियलिटी शो को होस्ट कर चुके हैं। शो के बारे में बात करते हुए, होस्ट सलमान ने एक बयान में कहा, है कि 'जैसा कि हमें जीवन के नए तरीके की आदत है।

मुझे बिग बॉस के साथ वापस आने की खुशी है। बिग बॉस जैसी बड़ी संपत्ति न केवल नॉन-स्टॉप मनोरंजन का वादा करती है, बल्कि सैकड़ों लोगों को नौकरी के अवसर भी प्रदान करती है। वर्तमान परिदृश्य में दोनों की बहुत आवश्यकता है।

जबकि इस वर्ष हम अभूतपूर्व समय पर एक साथ लड़ते हैं, हम एक तनावपूर्ण जीवन में कुछ उत्साह लाने की उम्मीद करते हैं।इसलिए, बिग बॉस के साथ एक्शन और ड्रामा की धमाकेदार यात्रा पर जाने के लिए अपने घरों को न छोड़ें, वापस बैठें और कमर कसें।


संबंधित खबरें