प्रेमिका के घर पहुंच उसे जिन्दा जलाया फिर खुद को भी लगा ली आग

टीम भारत दीप |

दोनों की मौत हो गई है।
दोनों की मौत हो गई है।

एक प्रेमी ने मुंबई में पहले तो अपनी प्रेमिका को आग लगाई उसके बाद खुद को भी आग के हवाले कर दिया। दिल दहला देने वाली इस घटना में जहां लड़के विजय खाम्बे ने कुछ घंटों बाद दम तोड़ दिया। वहीं लड़की नीलिमा ने भी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा।

मुंबई। मायानगरी मुम्बई से एक दिल दहला देने वाला वाकया सामने आया है। दरअसल यहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर पहुंच उसे जिन्दा जला दिया। बाद में उसने खुद को भी आग के हवाले कर दिया। इस घटना में दोनों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक एक प्रेमी ने मुंबई में पहले तो अपनी प्रेमिका को आग लगाई उसके बाद खुद को भी आग के हवाले कर दिया।

दिल दहला देने वाली इस घटना में जहां लड़के विजय खाम्बे ने कुछ घंटों बाद दम तोड़ दिया। वहीं लड़की नीलिमा ने भी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा। बताया गया कि प्रेमी द्वारा पहले प्रेमिका को घर में जलाने और फिर खुद को भी आग लगा लेने का ये सनसनीखेज मामला 5 फरवरी की शाम का है। यहां जोगेश्वरी इलाके में 24 साल की नीलिमा नाम की लड़की अपने चाचा के यहां रहने आई थी।

बताया गया कि लड़की का प्रेमी विजय घर पहुंचा तो दोनों के बीच तीखी बहस हुई और लड़के ने ज्वलनशील पदार्थ पहले लड़की फिर खुद पर छिड़क लिया और आग लगा ली। इलाज के दौरान लड़के ने 6 तारीख की सुबह दम तोड़ दिया वहीं नीलिमा की आज यानि 8 तारीख की सुबह मौत हो गई। बताया गया कि 30 साल का विजय खाम्बे और नीलिमा के बीच 4 साल प्रेम संबंध था।

दोनों के बीच घर के लोगों के विरोध के चलते 4 महीने से संबंध खराब हो गए थे। लड़की घर का काम करती थी और लड़का मजदूरी करता था। मेघवाड़ी पुलिस लड़की के भाई की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच कर रही है।वहीं बताया गया कि आग लगने के बाद चीख सुनकर लोग यहा जुट गए और आनन-फानन में लड़की को हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

चश्मदीदों ने बताया कि लड़के को आग लगने के 1 घंटे बाद अस्पताल ले जाया गया।


संबंधित खबरें