पोर्न मूवीज के जरिए यूं होती थी तगड़ी कमाई, राज कुंद्रा के वाट्सऐप चैट से हुआ खुलासा

टीम भारत दीप |

बिजनेस डील्स भी राज इसी ग्रुप पर डिस्कशन के बाद फाइनल करते थे।
बिजनेस डील्स भी राज इसी ग्रुप पर डिस्कशन के बाद फाइनल करते थे।

चैट से दिख रहा है कि पोर्न मूवीज के बिजनेस से काफी फायदा हो रहा था और राज इस फलते-फूलते बिजनेस से काफी उत्साहित थे। बताया गया कि बिजनेस डील्स भी राज इसी ग्रुप पर डिस्कशन के बाद फाइनल करते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज का पूर्व पीए उमेश कामत इंडिया में केनरिन प्रोडक्शन कंपनी का प्रतिनिधि था।

मुबंई। पोर्न मूवीज बनाने के मामले में गिरफ्तार एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को लेकर कई खुलासे हुए है। दरअसल राज की गिरफ्दारी के बाद कुछ वाट्सऐप चैट सामने आई हैं खुलासा हो रहा है कि इस कारोबार से राज ने तगड़ी कमाई की है। उधर मुंबई क्राइम ब्रांच के मुताबिक राज के खिलाफ इसी साल फरवरी में केस दर्ज किया गया था।

राज कुंद्रा ने पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में 8 से 10 करोड़ रुपए का निवेश किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक​ पुलिस ने बताया है कि राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने वहीं केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई। फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए गए थे और वी ट्रांसफर (ये एक फाइल ट्रांसफर सर्विस है) के जरिए उन्हें केनरिन को भेजा गया। बताया गया कि ये कंपनी राज कुंद्रा ने ही बनाई ,

और विदेश में रजिस्ट्रेशन करवाया ताकि भारत के साइबर लॉ से बच सकें। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक राज की गिरफ्तारी के बाद कुछ वॉट्सऐप चैट सामने आई हैं जिनसे ये खुलासा हो रहा है। बताया जा रहा है कि राज ने पोर्न मूवीज बनाने के कारोबार से तगड़ी कमाई की है। रिपोर्ट्स में बताया गया कि वायरल वॉट्सऐप चैट में H Accounts नाम का एक ग्रुप दिखाई दे रहा है जिसके एडमिन राज हैं।

बताया गया कि इस ग्रुप पर राज अपने रिश्तेदार और पोर्न मूवी बनाने वाली कंपनी केनरिन प्रोडक्शन हाउस के चेयरमैन प्रदीप बक्शी से पैसे के लेन-देन और कंटेंट पोस्टिंग के बारे में चर्चा कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा के वायरल चैट में  राज कुंद्रा और उनके साथी ग्रॉस रेवेन्यू और मूवी रेवेन्यू के बारे में बात कर रहे हैं।

बताया गया कि राज कुंद्रा के वायरल चैट में राज कुंद्रा और उनके साथी एप पर लाइव शो और यूजर रिव्यू को लेकर बात कर रहे हैं। इस चैट में रेवेन्यू के आंकड़े भी दिए गए हैं। वहीं राज कुंद्रा ने H-Accounts नाम का ग्रुप बनाया था जिसके वह एडमिन थे।

इस ग्रुप में राज कुंद्रा सहित 5 सदस्य थे। राज कुंद्रा के वायरल चैट में राज कुंद्रा अपने साथी प्रदीप बक्शी को बता रहे हैं कि एक लाइव आर्टिस्ट प्रिया सेनगुप्ता को उसका पेमेंट अभी तक नहीं मिला है। चैट में रेवेन्यू घटने पर चिंता जताते राज कुंद्रा।

रेवेन्यू घटने का कारण भी साथी बता रहे हैं कि वे एक हफ्ते में सिर्फ एक फिल्म रिलीज कर रहे हैं इस कारण रेवेन्यू नहीं मिल रहा है। दरअसल मीडिया मे वायरल हो रही चैट में 5 लोगों के इस ग्रुप में प्रदीप और राज के बीच बिजनेस में घटने-बढ़ने वाली कमाई, मार्केटिंग स्ट्रैटजी, सेल्स में बढ़ोतरी, पोर्न एक्ट्रेस को कमाई मिली या नहीं, इस बारे में खुलकर चर्चा होती दिखाई दी है।

बताया गया कि चैट से दिख रहा है कि पोर्न मूवीज के बिजनेस से काफी फायदा हो रहा था और राज इस फलते-फूलते बिजनेस से काफी उत्साहित थे। बताया गया कि बिजनेस डील्स भी राज इसी ग्रुप पर डिस्कशन के बाद फाइनल करते थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज का पूर्व पीए उमेश कामत इंडिया में केनरिन प्रोडक्शन कंपनी का प्रतिनिधि था।

बहरहाल इन सब मीडिया रिपोर्ट्सों के बीच पुलिस की जांच जारी है। जल्द ही मामले में और भी पहलु सामने आने की बात भी कहीं जा रही है।


संबंधित खबरें