बदायूं में भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत, दो गंभीर

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

इस हादसे के बाद काफी देर तक सड़क पर भीड़ जुटी रहीं।
इस हादसे के बाद काफी देर तक सड़क पर भीड़ जुटी रहीं।

इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी पुलिस को शवों को निकालने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी । इस हादसे में एक महिला और एक पुरुष घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदायूं। उत्तर प्रदेश के बदायूं में एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे में चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे है। यह हादसा बिसौली कोतवाली क्षेत्र के बदायूं मुरादाबाद हाईवे पर मंडी समिति के पास हुआ।

पिकअप और मारुति वैगनआर कार की आमने सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी पुलिस को शवों को निकालने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी । इस हादसे में एक महिला और एक पुरुष घायल हुए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 बेटी के हाथ पीले करके लौट रहे परिवार की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, मां, बेटे और बहू की मौत

विसौली कोतवाली क्षेत्र के कस्वे की रहने वाली एक महिला की तबियत खराब होने के चलते उसे इलाज के लिए उसके परिजन और रिस्तेदार वैगनआर कार से जनपद संभल के बहजोई लेकर जा रहे थे।

कस्बे से निकलते ही बदायूं मुरादाबाद हाईवे पर मंडी समिति के पास मुरादाबाद की तरफ से आ रही पिकअप की आमने सामने की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस टक्कर में कार सवार मां-बेटे, ड्राइवर सहित एक अन्य महिला की मौत हो गई, जबकि एक महिला और एक पुरुष घायल हो गए।

हादसे की बाद लगी भीड़

इस हादसे के बाद काफी देर तक सड़क पर भीड़ जुटी रहीं। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहन में फंसे लोगों को निकाला। घायलों को जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया। चारों शवों को निकालने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी।

मुजफ्फरनगर में टैंकर ने वैन में मारी टक्कर, मां-बेटे समेत तीन की मौत

पुलिस ने घायलों से उनके घर के बारे में पता करके इस हादसे के बार में जानकारी दी तो घर पर रोना—धोना मच गया।  पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि हादस में दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं, पुलिस का कहना है कि ऐसी संभावना है कि तेज स्पीड के चलते यह हादसा हुआ हो। 


संबंधित खबरें