मुजफ्फरनगर में टैंकर ने वैन में मारी टक्कर, मां-बेटे समेत तीन की मौत

टीम भारत दीप |

टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों कार में बुरी तरह फंस गए।
टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों कार में बुरी तरह फंस गए।

शुक्रवार की सुबह दिल्ली-पौड़ी राजमार्ग पर गांव सिकरेड़ा के निकट टैंकर व कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में मां-बेटे समेत तीन की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर की आवाज दूर गांव तक सुनाई दी। हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के मीरापुर थाना क्षेत्र में एक बड़ा हादासा हो गया। इस हादसे में मारुति वैन सवार तीन यात्रियों की मौत हो गई। एक टैंकर ने मारुति वैन में टक्कर मारी है। मृतकों में महिला,युवती और एक युवक शामिल हैं। वहीं घटना की जानकारी लगने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मृतकों की पहचान कराने में जुटी है।

शुक्रवार की सुबह दिल्ली-पौड़ी राजमार्ग पर गांव सिकरेड़ा के निकट टैंकर व कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में मां-बेटे समेत तीन की मौत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर की  आवाज दूर गांव तक सुनाई दी। हादसे के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी।

 यमुना एक्सप्रेस-वे पर कोहरे में टकराए वाहन, तीन की मौत, आधा दर्जन घायल

पुलिस ने बताया कि कार सवार बिजनौर निवासी अक्षय पुत्र अशोक अपनी मां मंजू के इलाज के लिए अपने रिश्तेदार शीतल के साथ मुजफ्फरनगर जा रहे थे। इसी दौरान सिकरेड़ा के निकट विपरीत दिशा से आ रहे टैंकर से कार में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों कार में बुरी तरह फंस गए। पुलिस व ग्रामीणों ने जेसीबी की मदद से काफी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला। हालांकि तब तक तीनों की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया है।

बेटी के हाथ पीले करके लौट रहे परिवार की गाड़ी हुई दुर्घटनाग्रस्त, मां, बेटे और बहू की मौत

पुलिस ने मृतकों के घर पर जब हादसे की सूचना दी तो घर पर कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भेज दिया, वहीं हादसे के बाद घर वाले घटना स्थल के लिए निकल पड़े।


संबंधित खबरें