मिर्ज़ापुर 2 के 'रॉबिन' कल कर रहे है शादी, जाने कौन है उनकी होने वाली दुल्हनियां वंदना जोशी

टीम भारतदीप |

प्रियांशु पेनुयली और  वंदना जोशी (फाइल फोटो)
प्रियांशु पेनुयली और वंदना जोशी (फाइल फोटो)

प्रियांशु पेनुयली कल यानि 26 नवंबर को शादी के सात फेरों में बंधने जा रहे है। प्रियांशु अपने लंबे अर्से से गर्लफ्रेंड वंदना जोशी के साथ अपने गृहनगर देहरादून में सात फेरे लेंगे। इसके बाद दिसंबर के दूसरे हफ्ते में मुम्बई में रिसेप्शन का आयोजन होगा।

नई दिल्ली। मिर्ज़ापुर के दूसरे सीजन में रंगीन मिजाज 'रॉबिन' का किरदार निभाने वाले प्रियांशु पेनुयली कल यानि 26 नवंबर को शादी के सात फेरों में बंधने जा रहे है।

प्रियांशु अपने लंबे अर्से से गर्लफ्रेंड वंदना जोशी के साथ अपने गृहनगर देहरादून में सात फेरे लेंगे। इसके बाद दिसंबर के दूसरे हफ्ते में मुम्बई में रिसेप्शन का आयोजन होगा। 

बता दें कि प्रियांशु की होने वाली दुल्हनियां वंदना जोशी भी एक्ट्रेस है और जल्द ही एक वेब सीरीज में नजर आने वाली है। जानकारी के मुताबिक, प्रियांशु और वंदना सात सालों से एक दूसरे को जानते है। दोनों की मुलाकात साल 2013 में हुई थी, जब दोनों ही थिएटर करते थे।

दोनों ने वैभवी मर्चेंट के म्यूजिकल शो ताज एक्सप्रेस में लीड रोल निभाए थे। बताते है कि इसी शो के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की शादी पहले इस साल की शुरुआत यानि जनवरी 2020 में होनी थी लेकिन किसी कारणों की वजह से तब शादी टल गई थी।

बता दें कि कोरोना वायरस को देखते हुए शादी में सिर्फ 50 लोग शामिल रहंगे। दूल्हा और दुल्हन की तरफ से 25-25 लोग शामिल रहंगे। बताते चले कि बुधवार यानि आज कॉकटेल और संगीत समारोह है और शुक्रवार को देहरादून में रिसेप्शन होगा।
फिल्मों में प्रियांशु का कैरियर बतौर असिस्टेंट शुरू हुआ था।

एक्टिंग की शुरुआत लव एट फर्स्ट साइट से हुई, जिसके बाद उन्हें फरहान अख्तर की फ़िल्म रॉक ऑन 2 में काम करने का मौका मिला। हाल में रिलीज हुई मिर्जापुर 2 में प्रियांशु ने एक तकिया कलाम 'ये भी ठीक है' का बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया है। इस तकिया कलाम ने प्रियांशु को काफी प्रसद्धि दिलाई है।


संबंधित खबरें