लखनऊ: सनी लियोनी के कार्यक्रम में यूं बरपा हंगामा,पुलिसकर्मी उठाते रहे लुत्फ़

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची सनी लियोनी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा बरपा।
कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची सनी लियोनी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा बरपा।

यहां जोश एप की लांचिंग और मेगा टैलेंट शो में अभिनेत्री सनी लियोनी के कार्यक्रम के दौरान कोविड प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। बताया गया कि कार्यक्रम में मौजूद पुलिसकर्मी भी लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने के बजाय कार्यक्रम का लुत्फ उठाते नजर आए।

लखनऊ। बीती देर शाम राजधानी लखनऊ में एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची सनी लियोनी के कार्यक्रम में जमकर हंगामा बरपा। यहां कोविड—19 की गाइडलाइन को लेकर भी जमकर धज्जियां उड़ाई गई। वहीं पुलिसकर्मी कोविड प्रोटोकाल का पालन कराने के बजाय कार्यक्रम का लुफ्त उठाते नजर आए।

दरअसल राजधानी लखनऊ में बीती देर शाम जोश एप की ओर से एक कार्यक्रम का आयोजित हुआ। यहां आशियाना थानाक्षेत्र में स्थित चांसलर क्लब में आयोजित कार्यक्रम में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियोनी शिरकत करने पहुंची थी। जानकारी के मुताबिक इस कार्यक्रम के दौरान यहां जमकर कोविड प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ते देखा गया।

जानकारी के मुताबिक यहां जोश एप की लांचिंग और मेगा टैलेंट शो में अभिनेत्री सनी लियोनी के कार्यक्रम के दौरान कोविड प्रोटोकॉल की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं। बताया गया कि कार्यक्रम में मौजूद पुलिसकर्मी भी लोगों को कोविड प्रोटोकॉल का पालन कराने के बजाय कार्यक्रम का लुत्फ उठाते नजर आए।

वहीं मामले को लेकर आशियाना इंस्पेक्टर के मुताबिक कार्यक्रम में कोविड प्रोटोकॉल का शत-प्रतिशत पालन कराया गया है। वहीं लखनऊ में स्थित चांसलर क्लब में जोश एप की लांचिंग और मेगा टैलेंट शो का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में अभिनेत्री सनी लियोनी की मौजूदगी के चलते लोगों का भारी हुजूम उमड़ गया था।

बताया गया कि इस दौरान भीड़ में अधिकतर लोगों ने न तो मास्क पहना हुआ था और न ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया। इधर इंस्पेक्टर के मुताबिक आयोजन में 100 लोगों के शामिल होने की अनुमति ली गई थी और सनी लियोनी और उनके स्टाफ के अलावा मात्र 100 लोग ही कार्यक्रम ही मौजूद थे।

उनके मुताबिक इस दौरान कोविड—19 प्रोटोकॉल का कोई उल्लंघन नहीं किया गया।


संबंधित खबरें