प्रयागराज: संगम किनारे सहज जन सेवा केंद्र के संचालक की गला रेतकर हत्या

टीम भारतदीप |

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में संगम के किनारे सजह जन सेवा केंद्र के संचालक की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। वहां मौजूद लोगों ने जब उसका शव देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में संगम के किनारे सजह जन सेवा केंद्र के संचालक की गला रेतकर हत्या कर दी गई है। वहां मौजूद लोगों ने जब उसका शव देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने युवक के परिजनों को खबर दी तो वो भी मौके पर पहुंचे और युवक के परिजनों के मौके पर पहुंचने के बाद वहां कोहराम मच गया। पुलिस ने अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मेजा का रहने वाला 23 वर्षीय युवक पास में ही कोहड़ार मार्केट में सहज जन सेवा केंद्र चलाता था। बुधवार शाम को युवक दुकान बंद करके वहां से निकला लेकिन घर नहीं पहुंचा। युवक के काफी देर तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने युवक की तलाश शुरू की लेकिन युवक का कहीं कुछ पता नहीं चला सका।

परिजनों ने थक-हारकर पुलिस में शिकायत दर्ज की करायी। पुलिस का कहना है कि पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी। पुलिस के काफी तलाश करने के बाद भी पुलिस का कोई सुराग नहीं मिला। शुक्रवार को सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक युवक की लाश संगम किनारे मिली है। पुलिस ने मौके पर पहुंच देखा तो वह लाश सहज जन सेवा केंद्र के संचालक की ही थी।

पुलिस के मुताबिक उसकी गला रेतकर हत्या की गई है और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के द्वारा परिजनों को सूचना दिये जाने पर परिजन भी रोते—बिलखते हुए मौके पर पहुंच गये। पुलिस का कहना है कि युवक की गला रेतकर हत्या की गयी है।

पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गयी है और जल्द ही आरोपियों की पकड़ लिया जायेगा।


संबंधित खबरें