प्रयागराज: अखाड़ा परिषद के महंत नरेंद्र गिरी ने फोन पर जाना उत्तराखंड सीएम का हालचाल

टीम भारतदीप |

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद  के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी (फाइल फोटो)
अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी (फाइल फोटो)

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से साधु संतो की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से बातचीत की। महंत नरेंद्र गिरी ने मुख्यमंत्री के जल्द ठीक होने की कामना की।

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से साधु संतो की सबसे बड़ी संस्था अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से बातचीत की।

उन्होंने फोन पर बात करके मुख्यमंत्री से उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी की। महंत नरेंद्र गिरी ने मुख्यमंत्री के जल्द ठीक होने की कामना की।

बता दें कि उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह में पिछले दिनों कोरोना के लक्षण नजर आए थे। जिसके बाद उन्होंने कोरोना की जांच कराई। जांच में रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर डॉक्टरों ने उनको होम आइसोलेशन में रहने की सलाह दी।

बताते चले कि साधु संतों की सबसे बड़ी संस्था के महंत नरेंद्र गिरि ने बताया कि उन्होंने उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह से बाचीत करके उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। उन्होंने कहा कि हनुमान जी, भगवान शंकर और चारों धामों के देवताओं से साधु संत सीएम के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

उनका कहना है कि उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत बहुत जल्द ही स्वस्थ होकर फिर से कामकाज पर लौटेंगे। उन्होंने कहा कि जल्द वह स्वस्थ होंगे और उनके मार्गदर्शन में हरिद्वार महाकुंभ 2021 का विधिवत आयोजन होगा।


संबंधित खबरें