कुशीनगर: हत्या करके शव को गन्ने के खेत में फेंका, शव को ठिकाने लगाने का था प्रयास

टीम भारतदीप |

कुशीनगर में अधेड़ की हत्या
कुशीनगर में अधेड़ की हत्या

कुशीनगर में एक अधेड़ की लाश गन्ने के खेत से बरामद हुई है। आशंका जताई जा रही है कि अधेड़ की हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के इरादे से गन्ने के खेत में छिपा दिया गया था।

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक अधेड़ की लाश गन्ने के खेत से बरामद हुई है। आशंका जताई जा रही है कि अधेड़ की हत्या करने के बाद लाश को ठिकाने लगाने के इरादे से गन्ने के खेत में छिपा दिया गया था।

ग्रामीणों ने बताया है कि गांव की कुछ महिलाओं ने शव देखा तो इसकी जानकारी अन्य ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया।

बता दें कि गुरुवार को पड़रौना कोतवाली के जंगल बेलवा के मटियरवा चौर में कुछ महिलाएं अपने काम से गन्ने के खेत में गईं थी। महिलाओं ने वहां एक अधेड़ की लाश देखी तो उन्होंने शोर मचाकर अन्य ग्रामीणों को लाश के बारे में बताया।

इसके बाद अन्य ग्रामीण भी वहां मौके पर इकट्ठा हो गए। ग्रामीणों ने जब लावारिश लाश देखी तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

पुलिस का कहना है कि पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन की तो पता चला कि की लाश पडरौना वार्ड 12 निवासी मंसूर की है। पुलिस ने घटना की जानकारी मंसूर के परिजनों को दी। सूचना मिलते ही परिवार के लोग रोते—बिलखते हुए वहां पहुंच गए।

पुलिस ने बताया कि आशंका जताई जा रही है कि मंसूर की हत्या के बाद उसके शव को ठिकाने लगाने के इरादे से वहां छिपाया गया था। पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया मामला हत्या का लग रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा। इसके साथ ही परिवार के लोगों से भी पुलिस ने पूछताछ की है।


संबंधित खबरें