रास्ते में रोका तो बहादुर बेटी ने दिया मुंहतोड़ जवाब, फिर शोहदों ने घर में घुसकर मारी गोली

टीम भारतदीप |
अपडेट हुआ है:

शोहदों ने घर में घुसकर मारी गोली
शोहदों ने घर में घुसकर मारी गोली

यूपी के फिरोजाबाद में स्कूल से लौट रही छात्रा को कुछ शोहदों ने रास्ते में रोका तो उसने उन्हें बहादुरी से मुंहतोड़ जवाब दिया। लेकिन, अपराधी की मानसिकता लिए लड़कों ने घर में घुसकर बेटी की गोली मार कर हत्या कर दी।

फिरोजाबाद। मिशन शक्ति अभियान के बीच उत्तर प्रदेश में अपराधियों के बुलंद हौसले का यह नया मामला है। यूपी के फिरोजाबाद में स्कूल से लौट रही छात्रा को कुछ शोहदों ने रास्ते में रोका तो उसने उन्हें बहादुरी से मुंहतोड़ जवाब दिया। लेकिन, अपराधी की मानसिकता लिए लड़कों ने घर में घुसकर बेटी की गोली मार कर हत्या कर दी। 

दरअसल फिरोजाबाद जिले के थाना रसूलपुर क्षेत्र के प्रेम नगर डाक बंगला में शुक्रवार देर रात एक छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के पिता ने तीन नामजदों व कुछ अन्य पर घर में घुसकर हत्या का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने में जुटी है।

बताया गया है कि थाना रसूलपुर क्षेत्र के प्रेमनगर डाक बंगला गली नंबर दो निवासी की पुत्री (16) की शुक्रवार देर रात घर के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई। सूचना के बाद एसएसपी सचिन्द्र पटेल, एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्रा, सीओ सिटी हरिमोहन सिंह सहित कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर परिजनों से वारदात के सम्बन्ध में जानकारी जुटाई है। पुलिस के मुताबिक मृतक छात्रा के पिता अजय ने पुलिस को बताया कि घटना के दौरान सभी परिजन छत पर थे। 

पिता ने बताया कि उनकी बेटी कलावती स्कूल में 11वीं की छात्रा थी। जब वह घर लौट रही थी तभी कुछ युवकों ने उसे रोका था, जिसका उसने मौके पर ही जबाव दिया था। पिता ने तीन नामजद लोगों व कुछ अन्य पर घर में घुसकर बेटी की गोली मारकर हत्या करने का आरोप लगाया है। 

मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सचिन्द्र पटेल ने बताया कि थाना रसूलपुर क्षेत्र प्रेमनगर में एक 16 वर्षीय लड़की की हत्या की सूचना मिली थी। पिता का कहना है तीन लोगों ने घर में घुसकर हत्या की है। उन्होंने आरोपियों के नाम भी बताए हैं। इस मामले में सभी तथ्यों की जांच कर तीन टीमें बनाई गई हैं। 

पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।


संबंधित खबरें