बहराइच: पत्नी के करेक्टर पर था शक, गला रेतकर कर दी हत्या, भाई को भी यूं किया घायल

टीम भारत दीप |

पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।
पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

उसे शक हो गया था कि उसके छोटे भाई और उसकी पत्नी के बीच प्रेम संबंध है। इसके चलते दोनों के बीच आए दिन विवाद होने लग गया। बताया गया कि इसी के चलते गुस्से में उसने युवती का गला रेतकर उसको मार डाला। वहीं जब छोटा भाई मृतका को बचाने आया तो उसने उसे भी घायल कर दिया।

बहराइच। यूपी के बहराइच से सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। बताया गया कि युवक बाहर रहकर नौकरी करता था, मगर पिछले कुछ दिनों से वह अपने घर पर ही था। मिली जानकारी के मुताबिक उसे शक हो गया था कि उसके छोटे भाई और उसकी पत्नी के बीच प्रेम संबंध है।

इसके चलते दोनों के बीच आए दिन विवाद होने लग गया। बताया गया कि इसी के चलते गुस्से में उसने युवती का गला रेतकर उसको मार डाला। वहीं जब छोटा भाई मृतका को बचाने आया तो उसने उसे भी घायल कर दिया। बताया गया कि युवती के पिता की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार मामला जिले के नानपारा कोतवाली क्षेत्र के बंजरिया गांव का है। बताया गया कि यहां का निवासी है राजेश जो कि दिल्ली में रहकर मजदूरी करता था। वह लॉकडाउन में अपने घर वापस आया था। बताया गया कि यहां उसकी पत्नी रीता(32) रहती थी और उसके दो छोटे बच्चे भी है। बताया गया कि उसे घर पर रहकर शक हुआ कि उसकी बीवी का उसके छोटे भाई बृजराज से अफेयर चल रहा है।

इसी को लेकर  दोनों के संबंधों में खटास आने लग गई थी। मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की सुबह भी दोनों में झगड़ा हो गया। जिससे गुस्से में राजेश ने अपनी पत्नी का धारदार हथियार से गला रेत दिया। बताया गया कि वह घायल होकर गिर पड़ी। आरोपी का छोटा भाई जब बीच-बचाव के लिए आया तो उसने उस पर भी वार कर उसको भी जख्मी कर दिया।

बताया गया कि परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसने युवती को अस्पताल भेजा, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया गया कि घायल बृजराज का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक मृतका के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक आगे की कार्रवाई नियमानुसार की जाएगी।


संबंधित खबरें