अलीगढ़: मिट्टी की ढाय खिसकने से महिला दबी, स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू करके बचाया

टीम भारतदीप |

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

अलीगढ़ स्थित अतरौली के गांव शेखुपुर में मिट्टी खुदाई के दौरान मिट्टी की ढाय खिसक गई। जिसकी वजह से एक महिला उसके नीचे दबकर बेहोश हो गई।

अलीगढ। यूपी के अलीगढ़ स्थित अतरौली के गांव शेखुपुर में मिट्टी खुदाई के दौरान मिट्टी की ढाय खिसक गई। जिसकी वजह से एक महिला उसके नीचे दबकर बेहोश हो गई।

महिला के साथ मौजूद अन्य महिलाओं ने शोर मचाया तो आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। स्थानीय लोगो ने किसी तरह से महिला को मिट्टी से बाहर निकाला और आनन-फानन में महिला के परिजनों ने इलाज के लिए नर्सिंग होम में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने महिला की हालत गंभीर बताई है।

जानकारी के मुताबिक गांव शेखूपुर पनिहारा निवासी लक्ष्मी गांव की कुछ महिलाओं के साथ बुधवार शाम मिट्टी खोदने गई थी। परिजनों ने बताया कि वह घर के लिए मिटटी खोदने अलीगढ़ रोड स्थित बद्री प्रसाद स्कूल के पीछे गई थी।

जानकारी के मुताबिक लक्ष्मी देवी मिटटी की खोदाई करते हुए आगे बढती गई। इस दौरान मिट्टी की ढाय खिसककर उसके ऊपर आ गिरी। जिससे लक्ष्मी मिट्टी में दब गई। लक्ष्मी के साथ काम कर रही महिलाओं ने बताया कि किसी तरह से लक्ष्मी ने शोर मचाया लेकिन मिट्टी में दबने के कारण वह बेहोश हो गई।

महिलाओं ने बताया कि शोर सुनने के बाद खेतों में काम करने वाले ग्रामीणों की भीड़ एकत्र हो गई। इस बीच ग्रामीणों ने मिट्टी को हटाकर महिला को बाहर निकालना शुरू कर दिया। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना लक्ष्मी के परिजनों को दी।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे परिजन ने अन्य ग्रामीणों की मदद से लक्ष्मी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से डाक्टरों ने महिला की गंभीर हालत देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफेर कर दिया। हालांकि परिजनों ने लक्ष्मी को इलाज के लिए नर्सिंग होम में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टरों ने उसकी हालात को गंभीर बताया है।


संबंधित खबरें