बेहद खूबसूरत अंदाज में सपना चौधरी ने शेयर की ‘करवा चौथ’ की फोटो, फैंस अभी भी मांग रहे शादी का सबूत !

टीम भारत दीप |

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनी सपना चौधरी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं
मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनी सपना चौधरी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं

सपना ने करवा चौथ के मौके पर सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर कीं। मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनी सपना चौधरी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन फोटोज में हरियाणवी सिंगर सपना ने गोल्डन वर्क वाली लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है।

नई दिल्ली। मशहूर हरियाणवी सिंगर-एक्टर-डांसर सपना चौधरी ने अक्टूबर के महीने में एक सुन्दर बेबी को जन्म दिया है। कुछ समय से वह सोशल मीडिया से काफी दूर भी हैं। अब सपना ने करवा चौथ के मौके पर सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर कीं।

मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहनी सपना चौधरी लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इन फोटोज में हरियाणवी सिंगर सपना ने गोल्डन वर्क वाली लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है। इसके साथ सपना ने गोल्डन चुनरी ओड़ी हुई है.। साथ ही लाल चूड़ियां, हैवी ज्वैलरी और रेड लिपस्टिक लगाकर सपना ने लुक कम्पलीट किया है। वहीं, पति वीर साहू ने सपना चौधरी से मैचिंग करते हुए लाल रंग का कुर्ता पहना हुआ है।

फोटो शेयर करते हुए सपना चौधरी लिखती हैं, ”हैप्पी करवा चौथ”। इसके साथ ही सपना ने स्माइली इमोजी बनाई है। वहीं इन फोटोज से उनकी शादी पर सार्वजनिक रूप से मुहर लग गई है। फिर भी लोग सवाल पूछने से बाज नहीं आ रहे हैं। सपना के ज्यादातर फैंस जानना चाहते हैं कि उनकी शादी कब हुई थी।

जबकि वीर साहू फेसबुक पर बता चुके हैं कि उनकी शादी इस साल जनवरी में हुई थी। आपको बताते चलें कि  बीती जनवरी को सपना की वीर के साथ उनकी कोर्ट मैरिज हुई थी। कोर्ट मैरिज से करीब एक महीने पहले 15 दिसंबर को सपना चौधरी ने वीर के साथ पूर्वांचल के बलिया जिले में सांकेतिक शादी कर ली थी।

सपना चौधरी और वीर साहू पिछले 4 सालों से एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। वीर साहू पेशे से  सिंगर, कंपोजर, लिरिसिस्ट और एक्टर हैं और उन्‍हें हरियाणा का ‘बब्बू मान’ कहा जाता है। सपना चौधरी की तरह वीर साहू भी जाट कम्युनिटी से हैं।

 


संबंधित खबरें