एसबीआई ने जारी किए दो जरूरी अलर्ट, करोड़ों ग्राहकों के खाते पर पड़ेगा असर

टीम भारत दीप |

इस दौरान ग्राहकों को इंटरनेट बैंकिंग सेवा का लाभ नहीं मिलेगा।
इस दौरान ग्राहकों को इंटरनेट बैंकिंग सेवा का लाभ नहीं मिलेगा।

इसी तरह एसबीआई ने एक अन्य ट्वीट में बताया है कि करीब 120 मिनट तक बैंक की ऑनलाइन सर्विसेज ठप रहेंगी। बैंक ने बताया कि 15 सितंबर को रात 12:00 बजे से 02:00 बजे के बीच करीब 120 मिनट तक मेंटेनेंस का काम होगा।

नई दिल्ली। देश की सबसे बड़ी बैंक एसबीआई ने अपने ग्राहकों के लिए दो जरूरी सूचनाएं जारी की है। एसबीआई ने ग्राहकों को महीने के अंत तक अपने पैन को आधार कार्ड से जोड़ने के लिए कहा है।

बैंक ने आगे कहा है कि अगर वे ऐसा नहीं करते है तो उन्हें निर्बाध बैंकिंग सेवा का आनंद लेने में कठिनाई होगी। एसबीआई ने ट्वीट किया, 'हम अपने ग्राहकों को सलाह देते हैं कि किसी भी तरह की असुविधा से बचने के लिए अपने पैन को आधार कार्ड से लिंक करें और निर्बाध बैंकिंग सेवा का आनंद लेते रहें।

एसबीआई के ट्वीट में आगे कहा गया है कि पैन को आधार से लिंक करना अनिवार्य है। यदि पैन और आधार लिंक नहीं हैं, तो पैन निष्क्रिय हो जाएगा। इसी तरह एसबीआई ने एक अन्य ट्वीट में बताया है कि करीब 120 मिनट तक बैंक की ऑनलाइन सर्विसेज ठप रहेंगी। बैंक ने बताया कि 15 सितंबर को रात 12:00 बजे से  02:00 बजे के बीच करीब 120 मिनट तक मेंटेनेंस का काम होगा।

इस दौरान ग्राहकों को इंटरनेट बैंकिंग, योनो एसबीआई, योनो लाइट और यूपीआई की सर्विसेज नहीं मिलेंगी। बता दें कि एसबीआई के कुल 44 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं। इनमें भी इंटरनेट बैंकिंग, योनो या यूपीआई से जुड़े 20 करोड़ से ज्यादा ग्राहक हैं।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें