नोएडा में बदमाशों को पकड़ने के लिए चला सर्च आपरेशन, एक साथ इतने ठिकानों पर छापेमारी

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

गिरफ्तार करने के लिए इस तरह की कोशिशें पुलिस की ओर से जारी रहेंगी.
गिरफ्तार करने के लिए इस तरह की कोशिशें पुलिस की ओर से जारी रहेंगी.

क साथ इतनी ज्यादा संख्या में पुलिस बल को देखकर लोग दंग भी रह जा रहे थे. छापेमारी में नोडल अधिकारी बनाए गए एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि कमिश्नर के निर्देश पर ये अभियान चलाया गया था.

नोएडा। कमिश्नरेट पुलिस ने शनिवार को कमिश्नर के निर्देश पर बदमाशों की गिरफ्तार के लिए अभियान चलाया। इस दौरान पुलिस ने 100 से अधिक ठिकानों पर छापेमारी करके करीब एक दर्जन से अधिक बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इन बदमाशों पर कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है। 

जानकारी के मुताबिक नोएडा कमिश्नर आलोक सिंह ने पुलिस को निर्देश दिया कि नोएडा में छिपे बदमाशों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाए। उननके बदमाशों को कपड़ने के लिए इस ऑपरेशन में नोएडा पुलिस के अलावा दिल्ली और गाजियाबाद की पुलिस टीम शामिल हुई। पुलिस ने मुखबिरों की सटीक सूचना पर बदमाशों के करीब 100 ठिकानों पर छापेमारी की।

पुलिस को इस छापेमारी में करीब एक दर्जन से अधिक बदमाशों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हाथ लगी है। पुलिस ने कई जगहों पर जब छापा मारा तो वहां उसे कुछ नहीं मिला। जानकारी के मुताबिक पुलिस जिस भी एरिया से गुजर रही थी. वहां पर लोग घरों में दुबक जा रहे थे।

एक साथ इतनी ज्यादा संख्या में पुलिस बल को देखकर लोग दंग भी रह जा रहे थे। छापेमारी में नोडल अधिकारी बनाए गए एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि कमिश्नर के निर्देश पर ये अभियान चलाया गया था। आगे भी आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए इस तरह की कोशिशें पुलिस की ओर से जारी रहेंगी।


संबंधित खबरें