बहन का रिश्ता देखकर लौट रहे तीन भाईयों को कार ने रौंदा, घर में मातम

टीम भारत दीप |

शुक्रवार की रात तीनों घर वापस आ रहे थे, तभी हुआ हादसा।
शुक्रवार की रात तीनों घर वापस आ रहे थे, तभी हुआ हादसा।

पुलिस का कहना है कि सम्‍भवत: कार चला रहे शख्‍स को झपकी आ गई और वह कार से अपना नियंत्रण खो बैठा। कार पहले डिवाइडर पर चढ़ी फिर दूसरी लेन में आकर तीनों भाईयों को कुचल दिया। दुर्घटना में कार सवार तीनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई।

मैनपुरी । उत्‍तर प्रदेश के मैनपुरी में शुक्रवार देर एक दर्दनाक सड़क हादसे में बहन के लिए रिश्ता देखकर लौट रहे तीन सगे भाईयों की मौत हो गई।

एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत होने से घर में कोहराम मच गया। परिजन रोते-विलखते घटना स्थल के लिए रवाना हुए। प्रत्‍यक्षदर्शियों के मुताबिक तीनों युवक सड़क किनारे लघुशंका के लिए रूके थे तभी किसी अज्ञात वाहन ने को कुचल दिया

।तीनों भाइयों की मौत से पूरे गांव में मातम पसर गया है। पुलिस ने तीनों के शव कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

तीनों की मौके पर मौत

यह दुर्घटना मैनपुरी के कोतवाली क्षेत्र के औंछा रोड पर हुई। तीनों भाई थाना एलाऊ क्षेत्र के पहाड़पुर के रहने वाले थे। वे अपनी बहन की शादी के लिए लड़का देखने गए थे। वापस लौटते समय एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्‍कर मार दी।

तीनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि सम्‍भवत: कार चला रहे शख्‍स को झपकी आ गई और वह कार से अपना नियंत्रण खो बैठा। कार पहले डिवाइडर पर चढ़ी फिर दूसरी लेन में आकर तीनों भाईयों को कुचल दिया। दुर्घटना में कार सवार तीनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई। 

 मैनपुरी औंछा मार्ग की घटना

जानाकारी के अनुसार मैनपुरी के थाना एलाऊ क्षेत्र के गांव पहाड़पुर निवासी अभय राम और धनीराम पुत्र वंशीलाल शुक्रवार को बहन का रिश्ता पक्का करने के लिए गांव मनोना कुरावली गए थे। उनके साथ परिवार का दुर्गेश पुत्र गोपीचंद्र भी था।

शुक्रवार की रात तीनों घर वापस आ रहे थे। तभी मैनपुरी औंछा मार्ग पर गांव परौंख के पास बाइक सवार लघुशंका के लिए रुके। तभी अनियंत्रित वाहन ने तीनों को रौंद दिया। हादसे में तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश शुरू कर दी। इस बारे में पुलिस का कहना है कि वाहन के बारे में अभी पता नहीं चल सका है लेकिन सूचना मिलने के बाद पूरे जिले में उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही वाहन चालक का पता चल जाएगा।


संबंधित खबरें