मैनपुरी में बुखार से भाजपा नेता की पत्नी सहित पांच मरीजों की मौत,कुल 26 नए मरीज मिले

टीम भारत दीप |

20 मरीजों का जिला अस्पताल में ही भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। 
20 मरीजों का जिला अस्पताल में ही भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। 

शहर के मोहल्ला पुरानी बस्ती देवपुरा के रहने वाले सुघर सिंह के 16 वर्षीय पुत्र अंशुल को पिछले कुछ दिनों से बुखार आ रहा था। परिजन इलाज के लिए गुरुवार की सुबह उसे जिला अस्पताल में लेकर जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

मैनपुरी। यूपी के मैनपुरी जिले में बुखार का ताप दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इस वजह से मरने वालों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है। बीते 24 घंटे में  बुखार की वजह से भाजपा ने की पत्नी और नौ माह की बच्ची समेत पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं जिला अस्पताल में बुखार से पीड़ित 66 मरीजों को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया।


स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के अनुसार शहर के मोहल्ला पुरानी बस्ती देवपुरा के रहने वाले सुघर सिंह के 16 वर्षीय पुत्र अंशुल को पिछले कुछ दिनों से बुखार आ रहा था। परिजन इलाज के लिए गुरुवार की सुबह उसे जिला अस्पताल में लेकर जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 

इसी तरह नगर पालिका के गांव संसारपुर निवासी संजीव कुमार की नौ माह की बेटी रूचि को पिछले कुछ दिनों से बुखार से बीमार थी, परिजन निजी डॉक्टर से इलाज करा रहे थे। गुरुवार को हालत बिगड़ने पर परिजन उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

भाजपा नेता की पत्नी की मौत

शहर के कुरावली रोड निवासी भाजपा नेता नारम सिंह की पत्नी गीता देवी को पिछले कुछ दिनों से बुखार आ रहा था। घर वाले उनका इलाज आगरा में निजी डॉक्टर से करा रहे थे। गुरुवार को इलाज के दौरान ही महिला की मौत हो गई।

इसी तरह जागीर विकास खंड के गांव अजीतगंज निवासी रमाकांत के 11 वर्षीय पुत्र आशू को पिछले कुछ दिनों से बुखार आ रहा था। आगरा के निजी डॉक्टर के यहां उसका उपचार चल रहा था। गुरुवार को उसकी भी मौत हो गई।

 इसी क्रम में घिरोर के करहल रोड स्थित एसएसडी कॉलेज के प्रधानाचार्य विपिन यादव के 75 वर्षीय पिता हरी सिंह को पिछले कुछ दिनों से बुखार आ रहा था। वह आगरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। गुरुवार की सुबह उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई। 

जिले में डेंगू के 26 मरीज मिले 

जिला अस्पताल में गुरुवार को 66 बुखार पीड़ितों की डेंगू जांच कराई गई। जांच के दौरान 26 मरीज डेंगू पॉजिटिव मिले। इनमें से 20 मरीजों का जिला अस्पताल में ही भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। 

गांव में पांचवीं मौत से लोग भयभीत

अजीतगंज गांव में बुखार से पीड़ित 11 वर्षीय बालक आशू पुत्र रमाकांत की मौत के बाद गांव के लोग भयभीत हैं। गांव में बुखार से यह पांचवीं मौत है। गांव में 100 से अधिक लोग बुखार की चपेट में हैं। बुखार से पीड़ित मरीजों के परिजन काफी परेशान है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें