कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस वे पर कई वाहन टकराए, पांच लोगों की मौत

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

आगरा से लखनऊ जा रही कार में आग लग जाने से रीमा पत्नी विकास यादव निवासी लखनऊ की जलकर मौत हो गई।
आगरा से लखनऊ जा रही कार में आग लग जाने से रीमा पत्नी विकास यादव निवासी लखनऊ की जलकर मौत हो गई।

यमुना एक्सप्रेस वे पर दोनों हादसे मथुरा जिले के थाना मांट क्षेत्र में हुए हैं। पहला हादसा एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 85 पर हुआ। यहां कोहरे के कारण कई वाहन भिड़ गए। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। दूसरा हादसा, माइल स्टोन 92 पर हुआ है। यहां भी कई वाहन टकराए। इसमें तीन लोगों की मौत हुई है।

आगरा- मथुरा।। आगरा वासियों के लिए नव वर्ष की पहली सुबह कई बुरी खबर लेकर सामने आई है। यमुना एक्सप्रेसवे पर शुक्रवार तड़के दो जगहों पर कोहरे के कारण कई वाहन टकरा गए।

इन हादसों में पांच लोगों की मौत हो गई है। वहीं मिटटी धंसकने से तीन बच्चों की मौत, एक कार हादसे में महिला की जलकर मौत। इन हादसों में कई लोग घायल भी हुए हैं। पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है।

उधर, आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कार में आग लगने से महिला की मौत हो गई, जबकि उसके पति की हालत गंभीर है। जानकारी के अनुसार यमुना एक्सप्रेस वे पर दोनों हादसे मथुरा जिले के थाना मांट क्षेत्र में हुए हैं। पहला हादसा एक्सप्रेसवे के माइल स्टोन 85 पर हुआ।

यहां कोहरे के कारण कई वाहन भिड़ गए। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। दूसरा हादसा, माइल स्टोन 92 पर हुआ है। यहां भी कई वाहन टकराए। इसमें तीन लोगों की मौत हुई है। दोनों हादसों में कुछ लोग घायल भी हुए हैं। घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

कार सवार महिला की जलकर मौत

आगरा जिले के फतेहाबाद क्षेत्र में लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसा रात तकरीबन ढाई बजे हुआ है। आगरा से लखनऊ जा रही कार में आग लग जाने से रीमा पत्नी विकास यादव निवासी लखनऊ की जलकर मौत हो गई, जबकि रीमा का पति विकास यादव झुलस गया है। पुलिस ने घायल को फतेहाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। उसकी हालत गंभीर है।

कार में आग कैसे लगी, अभी इसका पता नहीं चला है। पुलिस का कहना है कि घायल के होश में आने पर हादसे के कारण का पता चल सकेगा। बता दें कि शुक्रवार तड़के से ही घना कोहरा छाया हुआ है।

यमुना एक्सप्रेसवे पर दोनों हादसे कोहरे के कारण ही हुए। संभवत: लखनऊ एक्सप्रेसवे पर यह कार कोहरे के कारण ही दुर्घटनाग्रस्त हुई होगी। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है। 
 नव वर्ष पर हादसे में लोग स्तब्ध

लाख दुख देर वर्ष 2020 बीता,लोग यहीं कामना कर रहे थे कि नया वर्ष सुकून भरी खबर लेकर आए। लोग शुक्रवार सुबह नव वर्ष के बधाई संदेश दे रहे ​थे, इसी दौरान उन्हें हादसे की सूचना मिली। लोग आगरा में हुए सिलसिलेवार हादसे से काफी आहत नजर आए। 


संबंधित खबरें